×

Alert In Punjab: पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट, RSS और हिंदू नेता निशाने पर, ISI रच रहा खतरनाक साजिश

Atanki Hamle Ka Alert: पाकिस्तानी आतंकी पंजाब में किसी बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहे हैं। पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई पंजाब में हमला कर सकता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 24 Nov 2021 4:02 AM GMT
Alert In Punjab: पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट, RSS और हिंदू नेता निशाने पर, ISI रच रहा खतरनाक साजिश
X

आतंकी (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Atanki Hamle Ka Alert: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में नेताओं और भारतीय सुरक्षाबलों (Indian Security Forces) को निशाना बनाने के बाद अब पाकिस्तानी आतंकी (Pakistani Atanki) पंजाब में किसी बड़े आतंकी हमले (Aatanki Hamla) की साजिश रच रहे हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) पंजाब में हमला कर सकता है। जिसमें खासकर आरएसएस (RSS) की शाखाओं और हिंदु नेताओं (Hindu Neta) को निशाना बनाया जा सकता है। इसे लेकर आईबी (IB) ने पंजाब सरकार (Punjab Government) को अलर्ट जारी किया है।

आईबी द्वारा पंजाब में आतंकी हमले की आशंका जताए जाने के बाद राज्य में हाई अलर्ट (High Alert In Punjab) जारी कर दिया गया है। डिप्टी सीएम सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने अधिकारियों को तमाम निर्देश दिए हैं। जिसमें गश्त बढ़ाने, रात्रिकालीन गश्त में एक तिहाई अधिकारियों को मैदान में उतरने को कहा गया है। जाहिर है कि हाल ही में रविवार देर रात पंजाब के पठानकोट शहर (Pathankot) में सेना कैंप के बाहर ग्रेनेड अटैक (Pathankot Grenade Attack) हुआ था। हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ था। यह हमला बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने किया था। पुलिस अधिकारी हमलावरों की पहचान करने में जुटे हुए हैं।

(सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ग्रेनेड अटैक के पीछे भी ISI का हाथ!

अब पंजाब में पाकिस्तान द्वारा आतंकी हमला किए जाने की आशंका के बाद सैन्य कैंप के बाहर हुए ग्रेनेड हमले के पीछे भी आईएसआई का ही हाथ माना जा रहा है। आपको बता दें कि आईएसआई लगातार पंजाब में ड्रोन के जरिए हथियारों व गोला बारूद भेज रहा है। 15 अगस्त के बाद से अब तक 25 बार से ज्यादा ड्रोन भारतीय सीमा में घुस चुके हैं। वहीं, आईएसआई अब आतंकियों को ट्रेनिंग देकर भारत में घुसपैठ करा रहा है।

दिल्ली में पकड़ा गया था पाकिस्तानी आंतकी

दरअसल, दिल्ली में बीते महीने स्पेशल सेल ने एक आतंकी को गिरफ्तार किया था, जिसे आईएसआई ने ही ट्रेनिंग देकर भारत में घुसपैठ कराया था। दहशतगर्द राजधानी में बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा था। इसके अलावा पंजाब के अजनाला के शर्मा फिलिंग स्टेशन पर ब्लास्ट की घटना के तार भी आतंकियों से जुड़े पाए गए हैं। इस घटना के बाद पुलि ने पास के गांव के ही चार युवकों को पकड़ा था, जिनमें से दो युवक पाकिस्तान में बैठे इंटरनेशल सिख यूथ फेडरेशन के चीफ भाई लखबीर सिंह रोडे के संपर्क में थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story