×

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े

Deputy CM मनीष सिसोदिया ने कहा, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए।

aman
Written By aman
Published on: 30 March 2022 9:45 AM GMT
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े
X

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के घर पर कुछ शरारती तत्वों ने हमला किया। यह दावा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने किया। सिसोदिया ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी। मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के घर पर असामाजिक तत्वों ने हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ दिए।

आम आदमी पार्टी के नए-नए सांसद बने राघव चड्ढा ने तो ट्वीट कर सिसोदिया से एक कदम आगे निकलते हुए इसके लिए सारा दोष भारतीय जनता पार्टी पर मढ़ा। राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने कहा, कि 'माननीय मुख्यमंत्री जी के आवास पर भाजपा के गुंडों द्वारा करा गया हमला बेहद निंदनीय है। पुलिस की मौजूदगी में इन गुंडों ने बैरिकेड तोड़े, सीसीटीवी कैमरा तोड़े. पंजाब की हार की बौखलाहट में भाजपा वाले इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए।'

क्या कहा डीसीपी ने?

बता दें, कि उत्तरी दिल्ली डीसीपी ने इस बारे में बताया, 'बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध-प्रदर्शन चल रहा था। जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल काटा। इसी दौरान सीसीटीवी पर भी हमले किए। साथ ही, मुख्यमंत्री आवास के बाहर रंग भी फेंके। जिसके बाद 50 लोगों को हिरासत में लिया। भीड़ को तितर-बितर करने के प्रयास किए। अब शांति है।'






aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story