×

Baba Ka Dhaba Latest News:कांता प्रसाद बोले- 'वो लड़का कोई चोर नहीं था, फिर आया गौरव वासन का जवाब

Baba Ka Dhaba Latest News: बाबा का ढाबा वाले कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से माफी मांगी है, जिस पर गौरव ने उन्हें जवाब भी दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 13 Jun 2021 5:52 AM GMT
Kanta Prasad has apologized
X

कांता प्रसाद-गौरव वासन (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Baba Ka Dhaba Latest News: बीते साल बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) खूब सुर्खियों में छाया हुआ था। अब वो फिर से सुर्खियों में छाए हुए हैं। बाबा का ढाबा के संचालक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) अपना नया रेस्तरां छोड़ अब फिर से अपने पुराने ढाबे पर लौट आए हैं। ढाबे पर वापसी करते ही बाबा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कांता प्रसाद यूट्यूबर गौरव वासन (YouTuber Gaurav Wasan) से माफी मांगते हुए नजर आ रहे है।

इस वीडियो में कांता प्रसाद कहते है, "मैं अपने जनता जनार्धन से आश्रय करता हूं जो गौरव वासन वो लड़का कोई चोर नहीं था और ना हमने उन्हें कभी चोर कहा है। बस हमसे एक चूक है कि जो हमने कहा था कि गौरव वासन को हमने नहीं बुलाया था वो अपने आप आए थे, हम इसके लिए क्षमा मांगते है और जनता जनार्धन से कहते है कि इसमें मेरी कोई गलती हो तो हमें माफ करना।"

देखे वीडियो...

बता दें कि बाबा का ढाबा के संचालक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसों की धोखाधड़ी को लेकर पुलिस में केस दर्ज कराया था, जिसके बाबा ने एक वीडियो जारी कर गौरव वासन से माफी मांगी है।

गौरव वासन ने दिया जवाब

वहीं इस वीडियो की चर्चे को देखते हुए गौरव वासन ने जवाब भी दिया है। इस पूरे माफीनामे पर गौरव ने सिर्फ एक शब्द लिखा है, "कर्म ( Karma)।"

बताते चलें कि ये वहीं गौरव वासन है जो अपने यूट्यूब चैनल के जरिए गरीबों लोगों की मदद करते है। अपनी हेल्पिंग हैंड के लिए जाने वाले गौरव ने अक्टूबर 2020 में दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा का वीडियो बनाया था और उसे शेयर करते हुए लोगों को उनके ढाबे पर आकर खाना खाने की गुजारिश की थी। यह वीडियो काफी कम समय में सोशल मीडिया पर छा गया और बाबा का ढाबा रातों रात फेमस हो गया। कांता प्रसाद को आर्थिक स्थिति को देखते हुए लोगों ने उनकी मदद की थी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story