×

रामदेव का नया वीडियो वायरल, डॉक्टरों पर तीखी टिप्पणी बोले- I am Doctor

Baba Ramdev: एलोपैथ डॉक्टरों को लेकर टिप्पणी करते एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डॉक्टरों पर टिप्पणी कर रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 25 May 2021 4:46 AM GMT
योग गुरु रामदेव का नया वीडियो वायरल
X

योग गुरु रामदेव (फाइल फोटो सौ. से सोशल मीडिया) 

Ramdev : योग गुरु रामदेव (Yogguru Ramdev) इन दिनों एलोपैथ डॉक्टरों को लेकर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह डॉक्टरों पर कथित तौर पर टिप्पणी कर रहे हैं। यह वीडियो रामदेव बाबा के एक योग अभ्यास का है। इस वीडियो में बाबा योग अभ्यास कर रहे हैं और अभ्यास कर रहे लोगों से बातचीत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि बाबा रामदेव इस वीडियो में डॉक्टरों का उपहास उड़ाते हुए दिख रहे हैं। वह योग कर रहे साथियों से कह रहे हैं " तीसरा बोला मुझे डॉक्टर बनना है टर......टर.....टर....टर....बनना है... डॉक्टर... एक हजार डॉक्टर तो अभी कोरोना की डबल वैक्सीन लगवाने के बाद मर गए.... कितने....एक हजार डॉक्टर...कल का समाचार है.... अपने आपको नहीं बचा पाए वो कैसी डॉक्टरी है ?"



योगगुरु बाबा रामदेव इस वीडियो में आगे कह रहे हैं कि " डॉक्टर बनना है तो स्वामी रामदेव जैसा बनो जिसके पास कोई डिग्री नहीं है और सबका डॉक्टर है... विदाउट एनी डिग्री...विद डिवीनिटी... विद डिग्निटी आई एम ए डॉक्टर..."

बाबा रामदेव ने इससे पहले व्हाट्सऐप पर एक मैसेज को सुनाते हुए एलोपैथी को स्टूपिड और दिवालिया साइंस बताया था। रामदेव के इस बयान पर आईएमए ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। इसके साथ मेडिकल संगठनों ने इसके खिलाफ नोटिस भेजा था। कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. रागिनी नायक ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि " अगर आप ऐसे पाखंड, निर्लज्जता और संवेदनशून्यता के खिलाफ है तो मोदी सरकार से रामदेव के खिलाफ कार्रवाई की मांग करें।"

Shraddha

Shraddha

Next Story