×

बेंगलुरु: एयरपोर्ट रोड पर डिवाइडर से टकराई अनियंत्रित कार, 3 लोगों की मौके पर मौत, 4 घायल

Bangalore Road Accident: बेंगलुरु में एयरपोर्ट रोड पर एक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई। इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 19 Nov 2021 1:39 AM GMT
Jalaun news in hindi Churkhi Police Station Unknown vehicle hit the bike of home guard jawan
X

Jalaun: ड्यूटी से घर लौट रहे होमगार्ड जवान की बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर। 

Bangalore Road Accident: बेंगलुरु से भीषण सड़क हादसे (Road Accident in Bangalore) खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक ये हादसा एयरपोर्ट रोड पर हुआ है जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया जा रहा है कि ये सड़क हादसा देर रात हुआ है जहां एयरपोर्ट रोड (Airport Road) पर एक गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा टकराई। स्थानीय लोगों के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी पूरी तरह उलट गई और मौके पर ही कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल कराया भर्ती

मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर चीख पुकार की स्थिती पैदा हो गई। इस हादसे की सूचना मिलमे पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं, पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया और घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ में अब पुलिस मामले की जांच (police case investigation) में जुटी है।

पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार

जानकारी के मुताबिक, डिवाइडर से टकराने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। घटनास्थल पर पहुंची क्रेन ने पूरी तरह क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटाने का काम किया। घटनास्थल से सामने आयी तस्वीरों को देख और गाड़ी की स्थिती को देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी भीषण होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story