×

सावधान दिल्ली: लग सकता है Night curfew, जाने क्या है सरकार का प्लान

अधिकारी ने बताया है, "नाइट कर्फ्यू लगाने के प्रस्ताव पर विचार किया जा रहा है। इस पर विस्तार से बातचीत चल रही है।"

Chitra Singh
Published on: 6 April 2021 2:49 AM GMT
सावधान दिल्ली: लग सकता है Night curfew, जाने क्या है सरकार का प्लान
X

सावधान दिल्ली: लग सकता है Night curfew, जाने क्या है सरकार का प्लान (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि राज्य में बढ़ते कोरोना को मद्देनजर रखते हुए केजरीवाल सरकार दिल्ली में नाइट कर्फ्यू (Night curfew) लगा सकती है।

आपको बता दें कि दिल्ली में नाइट कर्फ्यू (Night curfew ) को लेकर एक सरकारी अधिकारी ने जानकारी के दी है।अधिकारी के मुताबिक, बढ़ते कोरोना के देखते हुए दिल्ली सरकार नाइट कर्फ्यू (Night curfew ) लागू करने के लिए प्रस्ताव पर विचार कर रही है। अधिकारी ने बताया है, " नाइट कर्फ्यू (Night curfew ) लगाने के प्रस्ताव पर विचार किया जा रहा है। इस पर विस्तार से बातचीत चल रही है। साथ ही कर्फ्यू के समय पर भी विचार किया जा रहा है और यह वक्त रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक का हो सकता है।"

सीएम ने दी थी जानकारी

बता दें कि बीते कुछ दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बढ़ते कोरोना केस को लेकर एक जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि दिल्ली में कोरोना की चौथी लहर आ चुकी है। इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि राज्य में लॉकडाउन की कोई योजना नहीं हैं।

CM Arvind Kejriwal (photo- social media)

राज्य में क्या है कोरोना का हाल

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में दिल्ली में कोरोना के कुल 3,548 नए मामले सामने आए हैं। वहीं राज्य में कुल 2,936 मरीज रिकवर हो चुके है। कोरोना के कारण 15 लोगों की मौतें हुई हैं। सोमवार को जारी किए गए रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली में अब तक कोरोना के कुल 6,79,962 मामले सामने आ चुके हैं। अगर रिकवर केस की बात करें तो कोरोना के कुल 6,54,277 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में कोरोना के कारण 11,096 लोगों की मौतें हुई हैं। जबकि कोरोना के कुल 14,589 मामले सक्रिय हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story