×

BJP Foundation Day पर कल संसद में दिखेगा अलग नजारा, भाजपा सांसद दिखेंगे भगवा टोपी में

BJP Foundation Day: पीएम मोदी के साथ पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य भगवा टोपी में यहां पहुंचेगे। इस टोपी को गुजरात में डिजाइन किया गया है। इसे प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने तैयार किया है।

Shreedhar Agnihotri
Written By Shreedhar AgnihotriPublished By aman
Published on: 5 April 2022 7:35 AM GMT (Updated on: 5 April 2022 8:54 AM GMT)
a different view will be seen in parliament on foundation day bjp MPs will be seen in saffron cap
X

पीएम मोदी भगवा टोपी में (फाइल फोटो) 

BJP Foundation Day: भारतीय जनता पार्टी (BJP) अपने स्थापना दिवस पर कल एक नए रंग रूप में संसद में दिखेगी। 42 वर्ष की उम्र पूरी कर रही बीजेपी सांसदों को कल लोकसभा और राज्यसभा में भगवा टोपी पहनकर आने को कहा गया है। टोपी में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर भी लगी है।

सदन के इतिहास में छह अप्रैल को एक अलग नजारा देखने को मिलेगा। आज संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सांसदों से कहा, कि 6 अप्रैल से 14 अप्रैल (अम्बेडकर दिवस) तक अपने अपने क्षेत्रों में सेवा सप्ताह का आयोजन करें। उन्होंने कहा, कि यह पहला अवसर है जब नागालैंड से कोई महिला सदस्य राज्यसभा में पहुंची है। कल स्थापना दिवस पर लगभग 10ः30 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन भी होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य भगवा टोपी में यहां पहुंचेगे। इस टोपी को गुजरात में डिजाइन किया गया है। इसे प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने तैयार किया है।

भाजपा की रणनीति पूरे देश में भगवा मैसेज देने की है। इसलिए पार्टी इस मौके को छोड़ना नहीं चाहती है। इसी साल गुजरात में विधानसभा के चुनाव भी होने है। इसकेे लिए पार्टीने अभी से माहौल बनाना शुरू कर दिया है। इसके लिए भाजपा ने नए कलेवर को तैयार करने की योजना बनाई है। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वह अपने घरों में भाजपा का झंडा लगाने का काम करें। पार्टी का यह सपना 42 साल बाद पूरा हो रहा है जब उसके स्थापना दिवस पर लोकसभा में 300 से ऊपर सांसद मौजूद रहेगें।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story