×

Tajinder Bagga Arrest: बग्गा को गिरफ्तार करने आई पंजाब पुलिस का बीजेपी ने निकाला ड्रग्स कनेक्शन, जानें क्या है आरोप?

मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा, कि 'बग्गा को गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मियों में से एक के तार ड्रग्स मामले से जुड़े हैं। उसने इससे अपना पीछा छुड़ाने के लिए अपना नाम बदल लिया है।'

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By aman
Published on: 7 May 2022 1:17 PM GMT (Updated on: 9 May 2022 12:48 PM GMT)
bjp leader manjinder singh sirsa alleged drugs connection of punjab police who came to arrest bagga
X

Manjinder Singh Sirsa 

दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) की गिरफ्तारी (Arrest) को लेकर शुक्रवार को तीन राज्यों की पुलिस (Police) के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा (High Voltage Drama) हुआ था। इस मामले को लेकर बीजेपी खासा आक्रमक है और आम आदमी पार्टी (AAP) पर जमकर हमले कर रही है। इस बीच बीजेपी ने बग्गा को कल गिरफ्तार करने आई पंजाब पुलिस (Punjab Police) का ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) खोज निकाला।

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा (Manjinder Singh Sirsa) ने बड़ा दावा करते हुए कहा, कि 'बग्गा को गिरफ्तार करने आए पुलिसकर्मियों में से एक के तार ड्रग्स मामले से जुड़े हैं। उसने इससे अपना पीछा छुड़ाने के लिए अपना नाम बदल लिया है।

पंजाब पुलिस के DSP पर गंभीर आरोप

करीब दो मिनट का एक वीडियो (Video) जारी कर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा कहते हैं, 'डीएसपी जो कल बग्गा को गिरफ्तार करने आया था, जिसे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सबसे बड़ा काम सौंपा था। वो सबसे बड़े ड्रग्स रैकेट (Drugs Racket) में से एक से जुड़ा हुआ है। सिरसा का आरोप है, कि जेल में बंद ड्रग्स कारोबारी (Drug Dealer) सरबजीत सिंह (Sarabjeet Singh) से उसके संबंध हैं। सरबजीत ने डीएसपी की पोस्टिंग (Posting) में भी मदद की है।

पंजाब पुलिस पर सिरसा के गंभीर आरोप

भाजपा नेता का दावा है कि कुलजिंदर सिंधु ने केएस सिंधु (KS Sindhu) कहलाना पसंद किया। क्योंकि, उसके पिछले आतंकी संबंध (Terrorist Links) थे। उनके इस दावे पर अब तक पंजाब पुलिस और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सिरसा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, कि ड्रग्स कारोबारी सरबजीत सिंह और पंजाब के तत्कालीन डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय (DGP Siddharth Chattopadhyay) के बीच लीक हुई बातचीत के ऑडियो में सरबजीत कहता है, उसे कुलजिंदर पर पूरा विश्वास है, वह किसी भी अवैध ऑपरेशन को अंजाम दे सकता है।

बग्गा ने खोला केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा

बीजेपी के फायरब्रांड नेता के तौर पर जाने जाने वाले तेजिंदर पाल बग्गा शुरू से ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर रहे हैं। लेकिन, हालिया घटना के बाद उन्होंने केजरीवाल के खिलाफ एक तरह से जंग का ऐलान कर दिया है। बग्गा ने 'घर वापसी' के बाद केजरीवाल को ललकारते हुए कहा, कि 'उन पर 1 नहीं बल्कि 100 FIR कर दो, तब भी वे डरने वाले नहीं हैं। वे कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

वहीं, बग्गा सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दिल्ली सीएम के घर के बाहर प्रदर्शन के लिए पहुंच चुके हैं। हालांकि, वहां सीएम हाउस की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पहले से ही पुलिस बलों को तैनात कर दिया गया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story