×

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षित नहीं बीजेपी नेता, आतंकियों ने अब तक 23 कार्यकर्ताओं की है हत्या'

Jammu Kashmir News: भारतीय जनता पार्टी के नेता इस समय जम्मू कश्मीर में खैफ भरी जिंदगी जी रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 Aug 2021 12:59 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir News: भारतीय जनता पार्टी के नेता इस समय जम्मू कश्मीर में खैफ से भरी जिंदगी जी रहे हैं। जम्मू कश्मीर में इस समय लगातार बीजेपी नेताओं पर आंतकी हमले हो रहे हैं। अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद से यहां पर कुल 23 बीजेपी नेताओं की आतंकियों द्वारा हत्या कर दी गई है। अब यहां पर बीजेपी नेता पूरी तरह से आतंकियों के निशाने पर बने हुए हैं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर भाजपा प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने बताया कि यहां पर दो साल से कुल 23 बीजेपी कार्यकर्ताओं को आतंकियों ने हत्या कर दिया है। वहीं सिर्फ कुलगाम जिले में पिछले साल 9 बीजेपी नेताओं को आतंकियों ने मौत के घाट उतार दिया है। इस नेताओं में से कुछ पार्टी के बडे नेता भी है।

जितने भी बीजेपी नेता हैं उन सभी की हत्या अलग-अलग आतंकी हमलों में हुई है। आतंकियों के इस खैफनाक हमले से लोगों के मन में दहशत का माहौल बना हुआ है। गौरतलब है कि मंगलवार शाम को तकरीबन 4.30 बजे आतंकियों ने जावेद अहमद डार के घर में घुस गए। जिसके बाद आतंकियों ने जावेद अहमद डार को घर में घुसकर हत्या कर दिए। वहीं जावेद कुलगाम के ब्राजलू जागीर इलाके में रहते थे।

बीजेपी नेताओं में चिंता का विषय

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि बीजेपी नेताओं की लगातार हत्या बहुत चिंता का विषय है। जावेद डार की हत्या की निंदा करते हुए बीजेपी नेता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि इस समय आतंकवादी पूरी तरह से हताश होकर निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। आतंकियों को निर्दोष लोगों की हत्या करने से कुछ हासिल होने वाला है। दो साल में 23 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। फिलहाल पुलिस बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को कश्मीर घाटी में सुरक्षा दे रही है। इस सूची में पार्टी के पदाधिकारी और पहले पायदान के नेता शामिल है। लेकिन जमीनी स्तर पर जो कार्यकर्ता हैं वह लोग इस सुरक्षा से वंचित हैं और उन सभी पर आतंकी लगातार निशाना बना रहे हैं।

Shweta

Shweta

Next Story