×

JP Nadda Corona Positive: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

JP Nadda Corona Positive: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने अपील की है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Shashi kant gautam
Published on: 10 Jan 2022 4:01 PM GMT (Updated on: 10 Jan 2022 4:09 PM GMT)
JP Nadda Corona Positive: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
X

BJP President JP Nadda Corona Positive: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) भी कोरोना से संक्रमित (Corona Positive) हो गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने अपील की है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है तथा संक्रमण की पुष्टि के बाद जेपी नड्डा होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

जेपी नड्डा ने स्वयं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के पश्चात बीते कुछ समय में उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना परीक्षण कराने की अपील की है तथा लोगों से संक्रमण को लेकर सावधानी बरतने की बात कही है।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनज़र चिंता बढ़ती जा रही है तथा प्रशासन लगातार लोगों को संक्रमण से बचाव हेतु उचित दिशा-निर्देशों के पालन के साथ ही घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने वा शारीरिक दूरी के नियमों का पालन सुनिश्चित करने को लेकर सख्ती अपना है।

जेपी नड्डा ने ट्विटर के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने सूचना दी है

जेपी नड्डा ने ट्विटर के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने सूचना दी है। इस ट्वीट में जेपी नड्डा ने लिखा है कि-"कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैनें कोरोना परीक्षण कराया था जिसके पश्चात मेरा परीक्षण सकारात्मक आया है। हालांकि मैं इस वक़्त आइसोलेशन में हूँ तथा स्वास्थ्य महसूस कर रहा हूँ। बीते दिनों मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि वह कोरोना परीक्षण करा लें।"



देश में स्वास्थ्य कर्मियों, फ्रंट लाइन कर्मियों और 60 वर्ष से अधिक के लोगों को कोविड टीके की 'एहतियाती खुराक' (Precaution Dose) लगाने की शुरुआत कर दी गयी है। भारत में बीते करीब 1.8 लाख नए संक्रमित मामलों के मद्देनज़र देश में कुल सक्रिय संक्रमित मामलों की संख्या 7 लाख के आंकड़े को पार कर गयी है।

कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक सक्रिय मामले महाराष्ट्र में

वर्तमान में देश में कोरोना संक्रमण के सर्वाधिक सक्रिय मामले महाराष्ट्र में हैं। महाराष्ट्र में बीते दिन प्राप्त हुए कोरोना संक्रमण के 29000 स अधिक नए मामलों के चलते राज्य में कुल सक्रिय संक्रमित मामलों का आंकड़ा 2 लाख को पर कर गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story