×

बीजेपी प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने शेयर किया वीडियो ट्विटर पर मचा घमासान

देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचा दिया है। हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना के कारण लोगों की मौत हो रही है

Shweta
Published on: 20 April 2021 5:02 PM GMT (Updated on: 20 April 2021 5:04 PM GMT)
बीजेपी प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने शेयर किया वीडियो ट्विटर पर मचा घमासान
X

बीएमसी के कर्मचारी एक जिंदा व्यक्ति को दाह संस्कार केंद्र पर लेकर पहुंच गए ( फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्लीः देश में कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचा दिया है। हर रोज हजारों की संख्या में कोरोना के कारण लोगों की मौत हो रही है। इस समय कोरोना मरीजों का जीवन दयनीय हो गया है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख रोंगटे खड़े हो जाएगे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के साथ उन्होंने दावा किया कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के कर्मचारी एक जिंदा व्यक्ति को दाह संस्कार केंद्र पर लेकर पहुंच गए। आगे उन्होंन लिखा है कि मुझे लगता है कि हो सकता है महावसूली अघाड़ी सरकार की ओर से अंतिम संस्कार केंद्रों से महावसूली करने का टारगेट दिया गया हो।

जैसे ही नाखुआ ने इसे ट्विटर पर शेयर किया बीएमसी ने इस वीडियो को लेकर सुरेश से सवाल किया कि कहां का है यह वीडियो। इसके साथ ही बीएमसी ने भरोसा दिलाया कि जल्द ही इसकी जांच होगी। सच्चाई का पता लगाया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी। जहां बीएमसी ने लिखा कि 'जैसा कि हमारी फोन पर बात हुई हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया वीडियो की उत्पत्ति की जांच करें। दुर्भाग्य से आप भी स्थान और सत्यता के बारे में निश्चित नहीं थे। इसलिए हम आपकी ओर से इस संबंध में जानकारी का इंतजार कर रहे हैं ताकि आगे की योजना तय की जा सके।'

बीएमसी के ट्वीट पर सुरेश ने किया पलटवार

आपको बताते चले कि जैसे ही बीएमसी ने इसे ट्वीट किया वैसे ही भाजपा प्रवक्ता सुरेश नाखुआ ने जवाब देते हुए कहा कि 'प्रिय बीएमसी, कृपया भटकाएं नहीं। पहला, हमारी फोन पर कोई बात नहीं हुई थी। हमारे बीच केवल व्हाट्सएप पर कुछ मैसेज भर किए गए थे।

दूसरा, मैंने कहा था मैं स्थान के बारे में निश्चित नहीं हूं। मैंने कहा था कि मैं अपडेट करूंगा। आपसे अनुरोध करता हूं कि लोगों को भटकाएं नहीं।' फिलहाल इस वायरल वीडियो को लेकर बीएमसी जांच कर रही है।

Shweta

Shweta

Next Story