×

Breaking News 03 January 2022: कोरोना से लेकर देश दुनिया तक की ब्रेकिंग सबसे तेज आप तक, एक क्लिक में जानें

Breaking News 03 January 2022: देश दुनिया की सभी प्रमुख घटनाओं को ब्रेकिंग और विस्तार से जानने के लिए न्यूजट्रैक के इस बुलेटिन से जुड़े रहें।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 2 Jan 2022 6:54 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 1:13 PM GMT)
UP DGP Devendra singh Chauhan
X

UP DGP Devendra singh Chauhan 

Newstrack Breaking News 03 Jan 2022: कोरोना वायरस की ब्रेकिंग और देश दुनिया की पॉलिटिक्स से लेकर इंटरटेनमेंट तक, शिक्षा-करियर से लेकर बड़ी उपलब्धियों तक और आम जिंदगी से जुड़ी सभी प्रमुख घटनाओं को ब्रेकिंग के जरिए और विस्तार से जानने के लिए न्यूजट्रैक के इस बुलेटिन से जुड़े रहें। इस बुलेटिन का मकसद आप तक बड़ी और ताजा खबरों को तुरंत पहुंचाना है।

ब्रेकिंग न्यूज अपडेट्स 3 जनवरी, 2022 ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज, ताजा अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बॉलीवुड न्यूज, ब्रेकिंग यूपी न्यूज, ब्रेकिंग लाइफ स्टाइल और शिक्षा करियर से जुड़ी प्रमुख खबरें प्राप्त करें।

newstrack.com लाइव ब्रेकिंग अपडेट के इस प्लेटफॉर्म में आपका स्वागत है, जहां आप भारत और दुनिया भर से ब्रेकिंग न्यूज पा सकते हैं। नवीनतम समाचारों के ताजा अपडेट यहां प्राप्त करें।

Live Updates

  • 3 Jan 2022 1:13 PM GMT

    Moradabad breaking news on Ovaisi

    Moradabad breaking Ovaisi news: AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी 4 जनवरी को शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कुंदरकी विधानसभा में 4 जनवरी दोपहर 12 बजे कार द्वारा पहुंचेंगे बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी, कुंदरकी विधानसभा डिंगरपुर लाल पेट्रोल पंप के सामने होगी बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी की जनसभा, तैयारी पूरी प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने दी जानकारी।

  • 3 Jan 2022 12:52 PM GMT

    Bahraich coronavirus latest update

    Bahraich coronavirus update - जिले में चार लोग मिले कोरोना संक्रमित ,,, जिले में अब तक पांच लोग कोरोना संक्रमित ।

  • 3 Jan 2022 12:51 PM GMT

    Coronavirus in up Bahraich: मिले कोरोना संक्रमित

    Coronavirus in up Bahraich: जिले में चार लोग मिले कोरोना संक्रमित, जिले में अब तक पांच लोग कोरोना संक्रमित ।

  • 3 Jan 2022 12:43 PM GMT

    Coronavirus in Raebareli, administration alert

    Coronavirus in Raebareli: रायबरेली-संभावित तीसरी लहर को लेकर ज़िले का स्वास्थ्य महकमा एलर्ट मोड़ में है। इसी कड़ी में मंडल के ज्वाइंट डायरेक्टर डाक्टर एस के रावत ने जिला अस्पताल का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने उपलब्ध बेड, ऑक्सीजन की उपलब्धता,स्टाफ की स्थिति का जायज़ा लिया। जायज़ा लेने के बाद उपलब्ध सुविधाओं पर संतोष जताते हुए उन्होंने कहा कि यहाँ तैयारियां अच्छी हैं। इस दौरान उन्होंने सीएमओ रायबरेली समेत स्वास्थ्य विभाग के सभी अधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने बताया कि शासन के निर्देश पर वह संभावित तीसरी लहर को लेकर की गई तैयारियों का जायज़ा लेने यहां आए है।

  • 3 Jan 2022 11:13 AM GMT

    fatehpur police bursted illegal liqur racket

    Fatehpur news -भारी मात्रा में अपमिश्रित जहरीली नकली शराब बनाने का केमिकल व नकली रैपर, होलोग्राम अवैध तमंचा व कार पुलिस ने बरामद की, अंतर्जनपदीय शराब बनाने के चार गिरोह के सदस्यों को अरेस्ट किया। विधानसभा चुनाव में होनी थी शराब की खपत, गिरोह का मुख्य सरगना कानपुर जिले का है रहने वाला। एसओजी,पुलिस व आबकारी टीम ने संयुक्त रूप से की कार्यवाही, एसपी ने खुलासा कर दी जानकारी।

  • 3 Jan 2022 11:02 AM GMT

    Shamli police bursted sex racket

    Shamli Big Breaking सदर कोतवाली क्षेत्र में चल रहा था सेक्स रैकेट। मुखबिर की सूचना पर सीओ सिटी श्रेष्ठा ठाकुर ने स्पा सेंटर पर मारा छापा। स्पा सेंटर में कई लड़कियां और एक युवक को लिया हिरासत में। सदर कोतवाली क्षेत्र में सालों से चल रहा था स्पा सेंटर। पुलिस मुकदमा दर्ज कार्रवाई में जुटी

  • 3 Jan 2022 10:46 AM GMT

    School Closed in Mumbai Breaking: 9 वी तक के स्कूल बंद

    School Closed in Mumbai: मुंम्बई में कोविड और ओमिक्रोन के बढ़ते केसेस के चलते पहली से लेकर 9 वी तक के स्कूल बंद किये गया

    Mumbai Breaking - मुम्बई मनपा का बड़ा निर्णय, सिर्फ दसवीं और 12 वी के क्लास चलेंगे। 1 से 9 और कक्षा 11 वीं के स्कूल अब बंद करने का निर्णय बीएमसी ने लिया है 4 तारीख से 31 जनवरी तक यह स्कूल ऑनलाइन लिए जाएंगे।बढ़ते कोविड केसेस और ओमिक्रोन के कारण यह फैसला लिया गया है।

  • 3 Jan 2022 8:34 AM GMT

    Agra illegal mining firing

    Agra flash अवैध खनन रोकने गई टीम पर फायरिंग । एक दर्जन से ज्यादा हमलावरों ने किया हमला । हमले में बाल बाल बचे पुलिसकर्मी । जबरन ट्रैक्टर छुड़ा ले गए हमलावर। पुलिस ने दर्ज किया मामला। देर रात की घटना। पिनाहट थाना क्षेत्र का मामला।

    राहुल सिंह

    आगरा

  • 3 Jan 2022 8:31 AM GMT

    Teni's name not in Lakhimpur Kheri chartsheet

    Lakhimpur Kheri -लखीमपुर खीरी चार्ज शीट में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का नाम नहीं है-अवधेश सिंह बचाव पक्ष के अधिवक्ता

  • 3 Jan 2022 8:20 AM GMT

    bulandshahr - Hindu Jagran Manch protest

    bulandshahr -यूपी के बुलंदशहर में हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने सिकंद्राबाद कोतवाली पुलिस का पुतला फूंक कर प्रदर्शन किया, सिकंद्राबाद में गौकशी व जिस्म फरोशी का धंधा पनपने का लगा रहे आरोप। कोतवाली में भी दिया धरना।

Shreya

Shreya

Next Story