×

Breaking News 05 January 2022: बस एक क्लिक में जानें दिनभर की सभी बड़ी खबरें सबसे तेज

Breaking News 05 January 2022: न्यूजट्रैक के लाइव ब्रेकिंग अपडेट के इस बुलेटिन के जरिए देश विदेश की सभी बड़ी व ताजा खबरें तुरंत पाएं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 4 Jan 2022 6:36 PM GMT (Updated on: 5 Jan 2022 9:31 AM GMT)
Breaking News 05 January 2022: बस एक क्लिक में जानें दिनभर की सभी बड़ी खबरें सबसे तेज
X

(डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक) 

Breaking News 05 January 2022: न्यूजट्रैक के लाइव ब्रेकिंग अपडेट के इस बुलेटिन में आपका स्वागत है। दुनियाभर की सभी बड़ी व ताजा खबरों को सबसे तेज जानने के लिए इस बुलेटिन के साथ जुड़े रहें। यहां बस एक क्लिक पर आप कोरोना, पॉजिटिक्स, मनोरंजन से लेकर आम जिंदगी से जुड़ी सभी प्रमुख घटनाओं को ब्रेकिंग के जरिए और विस्तार से जा सकते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज अपडेट्स 05 January 2022 ताजा खबरें, ब्रेकिंग न्यूज, ताजा अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बॉलीवुड न्यूज, ब्रेकिंग यूपी न्यूज, ब्रेकिंग लाइफ स्टाइल और शिक्षा करियर से जुड़ी प्रमुख खबरें प्राप्त करें।

Live Updates

  • 5 Jan 2022 9:31 AM GMT

    PM Modi's ferozepur and lucknow rallies cancelled

    PM Modi's ferozepur and lucknow rallies cancelled प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर की और लखनऊ की रैली रद हो गई है। फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली सुरक्षा कारणों से रद्द हो गई है। पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की बात सामने आई है, गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी है। पंजाब भाजपा प्रमुख ने आरोप लगाया है कि पीएम मोदी पंजाब को पैकेज देना चाहते थे, राज्य सरकार ने उन्हें सुरक्षा नहीं दी। जबकि नौ जनवरी की लखनऊ रैली टलने की बात सामने आई है। इसका कारण अभी सामने नहीं आया है। 

  • 5 Jan 2022 9:25 AM GMT

    Tamilnadu Sunday Lockdown

    Tamilnadu Sunday Lockdown: तमिलनाडु में संडे को रहेगा टोटल लॉकडाउन, शनिवार को मेगा वैक्सीन कैंप लगेगा: सुब्रमण्यम, स्वास्थ्य मंत्री

  • 5 Jan 2022 4:22 AM GMT

    Baghpat IT raids Update

    Baghpat IT raids Update: बागपत में बीते 28 घण्टो से आयकर विभाग की छापेमारी जारी, महरमपुर गॉव में बिल्डर अजय चौधरी के फॉर्म हाउस के अंदर है आईटी टीम, टीम को कई अहम सुराग लगे हाथ- सूत्र, अभी भी जारी है आयकर का छापा, खकेडा थाना क्षेत्र का मामला ।

  • 5 Jan 2022 4:21 AM GMT

    Raebareli Corona AIIMs Breaking

    रायबरेली - मुंशीगंज एम्स में 15 डॉक्टर और स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव। रिपोर्ट आने से एम्स में हड़कंप मच गया है। सभी मरीजों को होम आइसोलेट कराया गया है।

  • 5 Jan 2022 3:24 AM GMT

    Pulwama encounter, 3 terrorists killed

    Pulwama encounter 3 terrorists killed : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद के 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं। आज तड़के ही मुठभेड़ शुरू हुई थी। बुधवार सुबह जम्मू-कश्मीर स्थित पुलवामा के चांदगाम इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की सूचना प्राप्त होने के पश्चात सुरक्षा बल के जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर जांच और तलाशी अभियान शुरू कर दिया था।

  • 5 Jan 2022 2:26 AM GMT

    COVID 19 in India @58,570

    COVID 19 in India: एक दिन में 58,570 मामलों के साथ देश में कोरोना की सुनामी आ चुकी है। नये साल की शुरुआत में ही तीसरी लहर की तेज शुरुआत दिखायी दे रही है। कोविड की तीसरी लहर में ओमिक्रॉन वैरिएंट के तेजी से बढ़ते मामले इसकी झलक दिखा रहे हैं। उत्तर प्रदेश समेत कई राज्य सरकारों ने स्कूलों, कॉलेजों को तुरंत बंद करने की घोषणा कर दी है।

Shreya

Shreya

Next Story