×

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज

देश भर में कोरोना के कहर से लोग परेशान है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता सोलंकी का सोमवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया ।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 3 May 2021 9:32 AM GMT (Updated on: 3 May 2021 10:55 AM GMT)
केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत की बेटी का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज
X

केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश भर में कोरोना (Coronavirus) के कहर से लोग परेशान है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत (Union Minister Thavar chand Gehlot) की बेटी योगिता सोलंकी (Daughter Yogita Solanki) का सोमवार को हार्ट अटैक (heart attack) से निधन हो गया । 43 साल की योगिता सोलंकी कोरोना से संक्रमित थीं जिसका इलाज चल रहा था । लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई । पिछले करीब 15 दिनों से उनका इंदौर के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था । सोमवार को हार्ट अटैक से उनकी मृत्यु हो गई ।

कोरोना महामारी ने कई नेताओं और उनके परिवार को भी अपनी चपेट में लिया, कई स्वस्थ होकर अपने घर लौट आए लेकिन बहुतों ने कोरोना से हार मान ली और उन सभी का निधन हो गया । बीते दिन ही कांग्रेस के बड़े नेताओं में शामिल रहे पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक बृजेंद्र सिंह राठौर का भोपाल में कोरोना से निधन हो गया । वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया था । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के के भाई का भी बीते दिन कोरोना के कारण निधन हो गया था ।

पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.68 लाख नए केस

आपको बता दें, देश में इस वक़्त कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है । पिछले 24 घंटे में कोरोना के 3.68 लाख नए केस सामने आए हैं । जिसके बाद कोरोना के एक्टिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 34 लाख के पार पहुंच गया है । पिछले 24 घंटे में 3,417 मरीजों की जान चली गई है । बेकाबू होते कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालों में बेड की कमी है, ऑक्सीजन की भी किल्लत देखी जा रही है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story