×

Chandigarh News: मनीष सिसोदिया ने पंजाब की शिक्षा व्यवस्था पर बात करने को पंजाब शिक्षा मंत्री को किया आमंत्रित

Chandigarh News: बुधवार को मनीष सिसोदिया ने पंजाब के होशियारपुर में व्यापारियों और उद्योगपतियों की एक बैठक को भी संबोधित किया था। उन्होंने लोगों से आप को वोट देने की अपील की।

Network

NetworkNewstrack NetworkShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 25 Nov 2021 6:36 PM GMT

Chandigarh News: Manish Sisodia invites Punjab Education Minister to talk on Punjabs education system
X

चंडीगढ़: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया: photo - social media

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Chandigarh News: आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly elections) से पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia) ने गुरुवार यानी 25 नवंबर को पंजाब के शिक्षा मंत्री (Education Minister of Punjab) को दिल्ली और पंजाब में शिक्षा व्यवस्था (education system in punjab) की स्थिति पर बात करने के लिए आमंत्रित किया।

आपको बता दें चंडीगढ़ में एक संवाददाता सम्मेलन (press conference) को संबोधित करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब के शिक्षा मंत्री ने शिक्षा प्रणाली पर बहस की इच्छा व्यक्त की है और उन्होंने कहा कि पंजाब और दिल्ली में उत्कृष्ट कई स्कूल है मैं शिक्षा प्रणाली की स्थिति पर सार्वजनिक बहस के लिए पंजाब के शिक्षा मंत्री को आमंत्रित करता हूं।

दिल्ली की तरह एक बार फिर से 'आप' को चुनें- मनीष सिसोदिया

जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी बुधवार को मनीष सिसोदिया ने पंजाब के होशियारपुर में व्यापारियों और उद्योगपतियों की एक बैठक को भी संबोधित किया था। उन्होंने लोगों से आप को वोट देने की अपील की। और साथ ही कहा कि दिल्ली की तरह एक बार फिर से 'आप' को चुने। आप लोग कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को भूल जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि हम ऐसे ही सत्ता में नहीं आ गए थे।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर आप सरकार सत्ता में आती है तो वह आपकी सभी समस्याओं को हल करने का भरपूर प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के नेताओं, उद्योगपतियों, राजनेताओं और व्यापारिक नेताओं में असंभव को संभव करने की इच्छा शक्ति होनी चाहिए। लोगों को भी ऐसे ही नेताओं को ही चुनना चाहिए जो जाग रहे हो, न कि जो सोए हुए हो। सिसोदिया आगे बोले कि पंजाब को एक दूरदर्शी सरकार एक विचारशील मुख्यमंत्री और एक विचारशील दिशा निर्देश देने वाले की आवश्यकता है।

मिशन पंजाब

आपको बता दें वही मिशन पंजाब के तहत दो दिवसीय पंजाब दौरे पर आए केजरीवाल ने इंस्पेक्टर राज को खत्म करने वैट रिफंड को ठीक करने तथा बिजली की कमी को पूरा करने के साथ ही पंजाब बाजार पोर्टल स्थापित करने और कानून व्यवस्था में सुधार करने और फोकल प्वाइंट के निर्माण तथा विकास का भी दावा किया है। आम आदमी पार्टी ने राज्य में विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है।आपको बता दें बीजेपी शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस के प्रमुख दल है जो यहां से चुनाव लड़ेंगे।

रिपोर्ट- शीनू त्रिपाठी

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story