×

Chhattisgarh Hit And Run Case: सामने आए छत्तीसगढ़ की घटना के दो Video, देखें कैसे श्रद्धालुओं को कार सवार ने कुचला

छत्तीसगढ़ के जशपुर शहरा में मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे जुलूस के दौरान बड़ा हादसा

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 15 Oct 2021 3:23 PM GMT (Updated on: 15 Oct 2021 3:26 PM GMT)
car savaar ne logon ko kuchala
X

कार सवार ने लोगों को कुचला (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Chhattisgarh Hit And Run Case: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh News) के जशपुर (jashpur ki ghatna) जिले में मां दुर्गा की प्रतिमा के विसर्जन के लिए जा रहे श्रद्धालु हादसे (Chhattisgarh me shraddhaluon pe chadi car) का शिकार हो गए है। श्रद्धालुओं की भीड़ को तेज रफ्तार कार सवार ने कुचल (car savaar ne logon ko kuchala) दिया है। इस हादसे में एक श्रद्धालु की मौत हो गई है, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है। घटना से आक्रोशित लोगों ने गाड़ी चला रहे व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। कार को आग के हवाले कर दिया। हादसे के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। इस हादसे का वीडिया सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। हादसे में मरने वाले व्यक्ति का नाम गौरव अग्रवाल बताया जा रहा है। वहीं इसी घटना का एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि कार सवार ने किसी को बचाने की कोई कोशिश नहीं की और न ही गाड़ी को स्लो ही किया।

छत्तीसगढ़ में जुलूस पर चढ़ाई कार (Chhattisgarh Juloos Per Chadhai Car)

जानकारी के अनुसार लोगों को कुचलने वाली कार में गांजा भरा हुआ था। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। खबरों के मुताबिक यह हादसा दोपहर डेढ़ बजे के आसपास का है। दुर्गा पंडालों की मूर्ति का लोग विसर्जन के लिए ले जा रहे थे। तभी पीछे से आ रही अनियंत्रित कार लोगों को कुचलते हुए निकल जाती है। कार इतनी तेज थी कि लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह सबको कुचल चुकी थी। इसके बाद कार सवार मौके से भाग निकला । लेकिन लोगों ने उसका पीछा कर पकड़ कर धुनाई कर दी। इस घटना में घायलों को इलाज के लिए आसपास के अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक जशपुर (jashpur) एसपी विजय अग्रवाल ने इस घटना में एक युवक की मारे जाने की पुष्टि की है। इस दुर्घटना में करीब 15 लोग घायल हुए हैं, जिसमें दो लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद से लोगों में काफी नारजगी देखी जा रही है। बताया जा रहा कि घटना के वक्त कार काफी स्पीड में थी।

जानकारी मिल रही है कि घटना से आक्रोशित लोगों ने गुमला-कटनी नेशनल हाइवे को जामकर प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि जुलूस में चल रहे लोगों को पीछे से आ रही कार कुचलते हुए आगे निकल गई। कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों आरोपियों का नाम बबलू विश्वकर्मा और शिशुपाल साहू बताया जा रहा है, जो मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story