×

Rahul Gandhi ने मोदी सरकार पर किया तंज, Tweet जरिए कही ये बात

राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की सरकार से न तो सरकारी उपक्रम संभल रहा है औऱ नहीं महंगा, पेट्रोल-ड़ीजल महंगे हुए।

Deepak Raj
Published By Deepak Raj
Published on: 6 July 2021 10:39 AM GMT
राहुल गांधी की फाईल फोटो सोशल मीड़िया से ली गई है
X

राहुल गांधी की फाईल फोटो सोशल मीड़िया से ली गई है

Lucknow desk। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए सरकार की कई नाकामियों को उजागर किया। उन्होंने राफेल, महंगाई, बेरोजगारी, तेल के बढ़ते दाम व सरकार के द्वार सराकारी उपक्रम बेचे जाने को लेकर सरकार को ट्विट के माध्यम से कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा की सरकार हर मोर्चे पर फेल हैं।


राहुल ने ट्वीट कर सरकार को घेरा


आपको बता दें की कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने हाल ही में फ्रांस सरकार के द्वारा राफेल की पुनः जांच कराई जाने को लेकर सरकार से सवाल पूछते हुए कहा की फ्रांस की सरकार जांच करा रही है लेकिन मोदी सराकार मान हीं नहीं रही है की इसमें घोटाला हुआ है। दूसरी तरफ सरकार के द्वार पेट्रोल-डीजल व रसोई गैस की कीमतों पर कोई लगाम न लगाए जाने को लेकर कहा की सरकार को सीर्फ अपने उद्योगपति मित्रो की चिंता है। लेकिन सरकार को उनकी चिंता बिल्कुल नहीं है जिसने उन्हे सरकार में लाया है। जनता का महंगाई से हाल बेहाल है लेकिन सरकार के द्वारा महंगाई के रोकथाम के लिए कोई योजना या पालिसी नहीं है।


सरकारी उपक्रमों को बेच रही है मोदी सरकार-राहुल


राहुल गांधी की फाईल फोटो सोशल मीड़िया से ली गई है


और तो और सरकार ने सरकारी उपक्रम भी बेचना प्रारंभ कर दिया है जैसे की बैंक से लेकर एलआईसी, इंडिया आयल कार्पोरेशन से लेकर गेल, भेल , सेल तक सभी को सरकार ने बेच दी है या तो इसके हिस्सेदारी को बेची है। इससे सीधा जनता को नुकसान झेलना पड़ता है, नौकरियों के क्षेत्र में नौकरिया कट की जा रही है। इन तमाम मामलो पर सरकार को सोचना चाहिए और इसको लेकर कोई ठोस कदम उठाना चाहिए जिससे लोगों का भला हो सके व देश विकास के पथ पर आगे बढ़ सके। उनहोंन आगे कहा की उनके विरोध करने वालों को या सरकार के विचार से भिन्न मत रखने वालों को सरकार विभिन्न कानूनों के तहत जेल में डालती है, जो की लोकतांत्रिक व्यवस्था में ऐसा कही नहीं होता है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story