×

संबित पात्रा ने पूछा - गांधी परिवार ने कोरोना वैक्सीन लगवाई या नहीं, राहुल दो दिन से नहीं आ रहे संसद

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर बहुत समय से संदेह बना हुआ था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 30 July 2021 2:12 PM GMT (Updated on: 30 July 2021 6:45 PM GMT)
राहुल गांधी
X

राहुल गांधी  (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर बहुत समय से संदेह बना हुआ था। बीजेपी की ओर से वैक्सीन को लेकर कई सवाल पूछ गए थे। लेकिन इस बीच खबर आई है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल यानी गुरुवार को वैक्सीन लगवा ली है। जिसके वजह से वह कल से आज वह संसद में नहीं आए है।

बता दें कि राहुल गांधी के वैक्सीन लगवाने को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि कहीं उन्होंने वैक्सीन लगवाई है या नहीं। मगर जानकारों की माने तो राहुल गांधी ने कल वैक्सीन लगवा ली है। जिसके वजह से वह दो दिन से संसद में नहीं आ रहे हैं।

गौरतलब है कि वैक्सीन को लेकर कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी पर कई सवाल उठाए थे। पिछले ही महीने में 17 जून को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने यह जानकी दी की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली हैं। वहीं पिछले महीने ही 16 जून को बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कर कांग्रेस सोनिया गांधी और उनके परिवार से वैक्सीन को लेकर सावस पूछे थे।

संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा था कि बीजेपी पूरी जिम्मेदारी के साथ यह सवाल पूछ रही है कि आदरणीय सोनिया जी, प्रियंका जी और राहुत जी आप तीनों ही कांग्रेस हैं। आप तीनों यह बताए की आप लोग कब वैक्सीन का पहला डोट लिया है और कर दूसरा डोज लिया है। सिर्फ इतना ही नहीं संबित पात्रा ने यह भी पूछा कि 'क्या गांधी परिवार वैक्सीनेटेड है या नहीं?


वहीं कांग्रेस की ओर से कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक मीडिया से बताया कि, 'कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुकी हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे राहुल गांधी भी डॉक्टरों की सलाह के अनुसार ही वैक्सीन लेंगे'। इसके साथ ही रणदीप सिंह ने यह भी कहा कि मोदी सरकार प्रति दिन 80 लाख से लेकर एक करोड़ लोगों को वैक्सीन लगाने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। ताकि साल के अंत तक सभी 100 करोड़ भारतीयों को टीकाकरण का लक्ष्य पूरा हो सके।

Shweta

Shweta

Next Story