×

केजरीवाल को सताया डर, पीएम मोदी से की यह अपील, सिंगापुर से हवाई सेवा रद्द करने की मांग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशे को लेकर काफी सतर्क दिख रहे हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 18 May 2021 10:29 AM GMT (Updated on: 18 May 2021 11:29 AM GMT)
Arvind Kejriwal
X

फोटो— मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (साभार— सोशल मीडिया)

नई दिल्ली। पूरा देश कोरोनावायरस की दूसरी लहर से त्रस्त है। धीरे—धीरे करके अब हालात सामान्य हो रहे हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशे को लेकर काफी सतर्क दिख रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर केंद्र सरकार से अपील की है कि सिंगापुर के साथ हवाई सेवाएं तत्काल प्रभाव से रद्द किया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि समय रहते केंद्र सरकार को बच्चों के लिए भी वैक्सीन के विकल्पों पर प्राथमिकता के आधार पर काम करना चाहिए।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि सिंगापुर में आया कोरोना का नया रूप बच्चों के लिए बेहद ख़तरनाक बताया जा रहा है, भारत में ये तीसरी लहर के रूप में आ सकता है। बता दें कि सिंगापुर में कोरोना की तीसरी लहर ने दसतक दे दी है। यहां कई बच्चे संक्रमित पाए गए हैं। इसी को देखते हुए सिंगापुर में 14 मई से लोगों के एकत्रित होने और जन गतिविधियों पर कड़ी पाबंदियां लगा दी गई हैं।

गौरतलब है देश कोरोना की दूसरी लहर से उबरने की ओर आगे बढ़ रहा है। वैाानिकों की तरफ से तीसरे लहर के आने की उम्मीद जताने के बाद केंद्र व राज्य सरकारें अलर्ट हो गई हैं। कुछ राज्यों में बच्चों के लिए वार्ड भी बनाए जाने शुरू हो गए हैं। लेकिन इसके साथ यह भी जरूरी है कि बाहर से आने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी रखी जाए। मुख्यमंत्री केजरीवाल का डर और सुझाव इस महामारी से बचने में मदद करेंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story