×

Vaccination: स्वास्थ्य मंत्री मंडाविया ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा- आपने भी जुलाई में लगवाया टीका

देश में कोरोना वायरस वैक्सीन की कमी वाले सवाल को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी पर टीकाकरण (Vaccination) के नाम पर केवल राजनीति करने का आरोप लगाया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 1 Aug 2021 3:10 PM GMT
Health Minister Mansukh Mandaviya and Rahul Gandhi
X

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और राहुल गांधी

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) की कमी को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Mansukh L. Mandaviya) ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर पलटवार किया है। मंडाविया ने तंज कसते हुए राहुल गांधी पर टीकाकरण (Vaccination) के नाम पर केवल राजनीति करने का आरोप लगाया है।

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कहा कि सुना है, जुलाई में जिन 13 करोड़ लोगों को टीके लगाए गए, उनमें से आप भी एक हैं। लेकिन आपने हमारे वैज्ञानिकों के लिए एक शब्द नहीं बोला, जनता से वैक्सीन लगाने की अपील नहीं की। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा 'मतलब आप वैक्सीनेशन के नाम पर तुच्छ राजनीति कर रहे हैं। दरअसल वैक्सीन की नहीं, आपमें परिपक्वता की कमी है।'

क्या कहा था राहुल गांधी ने ?

दरअसल, रविवार को कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था ''जुलाई चला गया है, वैक्सीन की कमी नहीं गयी'' साथ ही केंद्र सरकार से सवाल करते हुए उन्होंने पूछा ''वैक्सीन कहां हैं?'' राहुल गांधी ने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा #WhereAreVaccine। आपको बता दें कि इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वैक्सीन की कमी को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया में चल रही खबरों के बारे में बताया गया था। इस वीडियो में में जम्मू-कश्मीर, बिहार समेत कई राज्यों में टीके की कमी की बात कही गई है।

वहीं स्वास्थ्य मंत्री ने राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए लिखा कि भारत में जुलाई महीने में 13 करोड़ से अधिक टीके लगाए गए हैं। इस महीने इसमें और तेजी आने वाली है। इस उपलब्धि के लिए हमें अपने स्वास्थ्यकर्मियों पर गर्व है। स्वास्थ्य मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि अब तो उन पर और देश पर आपको भी गर्व होना चाहिए।

Ashiki

Ashiki

Next Story