×

गृह मंत्री शाह-CM योगी को जान से मारने की धमकी, एजेंसियां अलर्ट

मेल में लिखा है, दोनों नेताओं पर किसी धार्मिक स्थल पर हमला किया जाएगा। जिसके बाद CRPF समेत अन्य एजेंसियां सतर्क पर हैं।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 6 April 2021 11:20 AM GMT
गृह मंत्री शाह-CM योगी को जान से मारने की धमकी, एजेंसियां अलर्ट
X

गृह मंत्री शाह-CM योगी को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: मुंबई के सीआरपीएफ (CRPF) मुख्यालय में एक धमकी भरा ईमेल आने के बाद हड़कंप मच गया है। इस ईमेल में गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा बताया गया है। हालांकि मेल लिखने वाले ने अपना नाम नहीं बताया है। मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के हेड ऑफिस को यह मेल मिला है। जिसके बाद से तमाम एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

धार्मिक स्थल पर मारने की बात

मेल में लिखा हुआ है कि दोनों नेताओं पर किसी धार्मिक स्थल पर हमला किया जाएगा। इस मेल के आने के बाद CRPF समेत अन्य एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। सीआरपीएफ के थ्रेट मैनेजमेंट सिस्टम के जरिए इस ईमेल को एनआईए समेत खुफिया एजेंसियों को सौंप दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मेल कुछ दिन पहले आया है। यही नहीं इस ईमेल में सार्वजनिक जगहों, मंदिरों और एयरपोर्ट पर मल्टीपल बम ब्लास्ट करने की भी धमकी दी गई है।

(फोटो- सोशल मीडिया)

मेल में इन बातों का भी जिक्र

इस ईमेल को भेजने वाले शख्स ने आखिरी में लिखा है कि हम अज्ञात हैं, हम एक आर्मी हैं, हम माफ नहीं करते हैं, हम भूलते नहीं हैं, हमारा इंतजार करो। साथ ही बताया गया है कि देश के अंदर लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी छिपे हैं। देश में11 से ज्यादा आतंकी और आत्मघाती हमलावर एक्टिव हैं। इसके अलावा तीन राज्यों में 200 किलो हाई ग्रेड आरडीएक्स होने की बात का भी जिक्र किया गया है।

पहले भी मिल चुकी है शाह और योगी को धमकी

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब देश के गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसे पहले भी दोनों के लिए ऐसे मैसेजेस और कॉल्स आते रहे हैं। अभी इस साल गणतंत्र दिवस के मौके पर ही अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई नेताओं को जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था। योगी आदित्यनाथ को तो आईबी के अलर्ट के बाद लगातार जान से मारने की धमकी के मद्दनजर Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है।

Shreya

Shreya

Next Story