×

Dawood Ibrahim: मुंबई ड्रग- दाऊद इब्राहिम कनेक्शन, पकड़ा गया डॉन का भाई इकबाल

Dawood Ibrahim: दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को लेकर बड़ी खबर है। इकबाल कासकर को आज मुंबई में गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jun 2021 11:44 AM GMT (Updated on: 23 Jun 2021 11:47 AM GMT)
Dawood Ibrahim: मुंबई ड्रग- दाऊद इब्राहिम कनेक्शन, पकड़ा गया डॉन का भाई इकबाल
X

Dawood Ibrahim: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम(Dawood Ibrahim) के भाई इकबाल कासकर को लेकर बड़ी खबर है। इकबाल कासकर को जम्मू-कश्मीर(Jammu Kashmir) से जुड़े एक ड्रग्स मामले में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की टीम ने बुधवार यानी आज मुंबई(Mumbai) में गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन पहले ही एनसीबी ने चरस के दो कंसाइनमेंट पकड़े थे। जिसमें लगभग 25 किलोग्राम चरस पकड़े गए थे। इस मामले की जांच के दौरान अंडरवर्ल्ड के जुड़ने की आशंका जताई गई है।

चरस को मुंबई में डिस्ट्रीब्यूट

ऐसे में इसी वजह से एनसीबी ने दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को गिरफ्तार किया है। वहीं ये भी पता चला था कि जम्मू-कश्मीर से 25 किलो चरस पंजाब लाया गया था जिसे वहां से मुंबई में डिस्ट्रीब्यूट करना था।

दरअसल इस मामले में एनसीबी को अंडरवर्ल्ड के तार कुछ जुड़े मिले लगे। जिससे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर की कस्टडी एनसीबी(NCB) ने ली है। जिसके चलते इकबाल को कुछ समय मे एनसीबी के ऑफिस में लाया जाएगा।

बताया जा रहा कि इस मामले की जांच के दौरान एनसीबी को टेरर फंडिंग और ड्रग्स की सप्लाई के लिए अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से जुड़े अहम सुराग हाथ लगे थे। इन्ही के आधार पर एनसीबी ने मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी भी की थी।

वहीं इन सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ और चरस की सप्लाई के कनेक्शन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर से मिले। जिस पर कड़ी कार्रवाई करते हुए एनसीबी में इकबाल कासकर को गिरफ्तार कर लिया।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story