×

दीप सिद्धू फिर गिरफ्तार, लाल किला हिंसा मामले में आज ही मिली थी जमानत

दीप सिद्धू को जमानत के कुछ देर बाद फिर से क्राइम ब्रांच ने लाल किले के अंदर तोड़फोड़ करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

Network
Report by NetworkPublished by APOORWA CHANDEL
Published on: 17 April 2021 12:05 PM GMT (Updated on: 17 April 2021 12:05 PM GMT)
दीप सिद्धू फिर गिरफ्तार, लाल किला हिंसा मामले में आज ही मिली थी जमानत
X

दीप सिद्धू फिर गिरफ्तार (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: दिल्ली के लाला किले में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा के आरोपी एक्टर दीप सिद्धू को क्राइम ब्रांच ने जमानत मिलने के बाद फिर से गिरफ्तार कर लिया है। इससे कुछ देर पहले ही दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने दिल्ली के लाल किले में हुई हिंसा के मामले में दीप सिद्धु को जमानत दी। सिद्धु को तीस हजार रुपये के निजी मुचलके और इस शर्त पर

जमानत दी गई कि जब पुलिस उन्हें बुलाएंगी, उन्हें आना पड़ेगा। साथ ही वह अपना फोन नंबर नहीं बंदलेंगे, अपना पासपोर्ट भी जमा करेंगे और सबूतों के साथ कोई भी छेड़छाड़ नहीं करेंगे। वहीं जमानत के कुछ देर फिर से क्राइम ब्रांच ने लाल किले के अंदर तोड़फोड़ करने के मामले में दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया।

26 जनवरी का मामला

केंद्र सरकार द्वारा बनाएं गए कृषि कानूनों को लेकर किसान काफी समय से आंदोलन कर रहे हैं। इसी को लेकर गणतंत्र दिवस(26 जनवरी) के दिन किसानों ने दिल्ली में जमकर उपद्रव किया और लाल किले तक ट्रैक्टर रैली निकालने का आह्वान किया। इस दौरान किसानों ने लाल किले में जमकर तोड़फोड़ की।

फेसबुक पर लाइव आकर दी सफाई

किसानों द्वारा किए गए इस उपद्रव के बाद दीप सिद्धू ने फेसबुक पर लाइव आकर अपने आपको निर्दोष बताया। और कहा कि उनके खिलाफ गलत जानकारी फैलाई जा रही है। मुझे पता है कि मेरे खिलाफ गिरफ्तारी वारंट और लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। मैं किसी भी जांच से डरता नहीं हूं। और जब मैंने कुछ गलत किया ही नहीं, तो मुझे किसी से भी भागने की जरूरत नहीं है। मैं कुछ ही दिनों में जांच एजेंसी के सामने पेश हो जाऊंगा।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story