×

कोरोना से दिल्ली में हाहाकार: AAP विधायक ने की मांग, लगे राष्ट्रपति शासन

कोरोना से लगातार बिगड़ते हालातों को देखते हुए आप विधायक शोएब इकबाल ने दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 30 April 2021 4:15 AM GMT
कोरोना से दिल्ली में हाहाकार: AAP विधायक ने की मांग, लगे राष्ट्रपति शासन
X

आप विधायक शोएब इकबाल- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) की हालत कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन तक की किल्लत है। इस महासंकट के बीच अब सत्ताधारी दल आम आदमी पार्टी (AAP) में ही असंतोष पैदा हो गया है। लगातार बिगड़ते हालात के बीच अब 'आप' विधायक शोएब इकबाल (Shoaib Iqbal) ने राजधानी में राष्ट्रपति शासन (President's Rule) लगाने की मांग की है।

बता दें कि शोएब इकबाल दिल्ली के मटियामहल से विधायक हैं और कोरोना की मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए उन्होंने मांग की है कि राजधानी में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए। यही नहीं उन्होंने हाईकोर्ट से भी अपील की है कि दिल्ली में अव्यवस्था को देखते हुए यहां राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए। उनका कहना है कि राजधानी में न तो मरीजों को दवाई मिल रही है और ना ही अस्पताल-ऑक्सीजन मिल रहा है। ऐसे में लोगों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

विधायक शोएब इकबाल (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

सड़कों पर बिछ जाएंगी लाशें...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक शोएब इकबाल ने कहा है कि मुझे दुख है कि हम किसी की मदद नहीं कर पा रहे, मैं छह बार से विधायक हूं, लेकिन कोई भी सुनने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि यहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए। दिल्ली हाईकोर्ट तुरंत यहां राष्ट्रपति शासन लगाए, वरना सड़कों पर लाशें बिछ जाएंगी।

उनका कहना है कि केंद्र से हमें मदद नहीं मिल पा रही है, ऐसे में अगर केंद्र सरकार के हाथ में सबकुछ आएगा तो काम हो पाएगा। उन्होंने तीन महीने के लिए दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने का सुझाव दिया है।

दिल्ली में गहराता जा रहा कोरोना संकट

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के चलते हर दिन दिल्ली की हालत खस्ता होती जा रही है। यहां पर बेड और ऑक्सीजन की किल्लत भी गहराता जा रहा है। अस्पतालों में मरीजों को बेड पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। ऐसे में अब AAP में ही असंतोष पैदा होने लगा है।

Shreya

Shreya

Next Story