×

सीएम केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना, खुद भी हुए आइसोलेट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 April 2021 9:53 AM GMT
सीएम केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना, खुद भी हुए आइसोलेट
X

सीएम केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते कहर के बीच बड़ी खबर सामने आ रही है। सूबे के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। पत्नी के कोविड-19 संक्रमित (Covid-19 Positive) पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री ने खुद को आइसोलेट (Isolate) कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं, मुख्यमंत्री भी खुद क्वारनटीन में हो गए हैं। गौरतलब है कि बीते साल जून में भी अरविंद केजरीवाल में कोरोना के लक्षण नजर आए थे, जिसके बाद वो क्वारनटीन हो गए थे, हालांकि उनकी रिपोर्ट तब निगेटिव आई थी।

कोरोना पर अलर्ट सीएम केजरीवाल

आपको बता दें कि दिल्ली में फिर से कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की रफ्तार तेज हो गई है। ऐसे में मुख्यमंत्री केजरीवाल स्थिति पर नजर रख रहे हैं और बैठकों के साथ कई जगहों का दौरा भी कर रहे हैं। कोरोना के खिलाफ केजरीवाल सरकार ने कई और भी कड़े फैसले किए हैं, जिसमें एक हफ्ते का लॉकडाउन भी शामिल है।

दरअसल, कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली की सरकार ने राजधानी में एक हफ्ते का लॉकडाउन (Mini Lockdown) लगाया है। जो कि 26 अप्रैल की सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा। इससे पहले यहां पर वीकेंड लॉकडाउन (Weekend Lockdown) की घोषणा की गई थी।

कोरोना जांच कराते लोग (फोटो- न्यूजट्रैक)

बीते दिन सामने आए 23 हजार से ज्यादा मामले

दिल्ली में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है और हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। बीते दिन यहां पर 23 हजार से ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे। 23 हजार 686 नए मामले मिलने के बाद दिल्ली में कुल मामलों की संख्या 8,77,146 तक जा पहुंची है। जबकि इस दौरान 240 मौत दर्ज हुई है, इसी के साथ मौतों का आंकड़ा 12,361 हो गया है। फिलहाल दिल्ली में एक्टिव केस 76,887 हैं।

Shreya

Shreya

Next Story