×

Delhi Fire: जूता फैक्ट्री में भीषण आग से उठा धुएं का गुब्बार, 24 दमकल की गाड़ियां मौके पर

Delhi Fire: दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूता बनाने की फैक्ट्री में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई। दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shivani
Published on: 21 Jun 2021 4:47 AM GMT
Delhi Fire: जूता फैक्ट्री में भीषण आग से उठा धुएं का गुब्बार, 24 दमकल की गाड़ियां मौके पर
X

Delhi Fire : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की हवाओं में आज उस समय काला धुंध दिखता नजर आया जब उद्योग नगर स्थित एक जूता फैक्ट्री में आग (Delhi Shoe Factory Fire) गयी है। भीषण आग से पूरा इलाका धधकने लगा। पुलिस और अग्निशमन विभाग को आग की सूचना दी गयी, मौके पर दमकल की 24 गाड़ियां पहुँच गयी और आग पर काबू पाने में जुटी है।

दरअसल, दिल्ली के उद्योग नगर में एक जूता बनाने की फैक्ट्री में सोमवार की सुबह भीषण आग लग गई। आग लगने की जानकारी होते ही दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं। वहीं आग पर काबू पाने की कोशिश में दमकल कर्मी लगे हुए हैं।
जिस इलाके में आग लगी है, वहां हर तरफ धुएं का गुबार उठता नजर आ रहा है। हालांकि हादसे में किसी जनहानि की खबर नहीं हैं। लेकिन फैक्ट्री में आग लगने से भारी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है और आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। फिलहाल अब तक पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी। वहीं माल का कितना नुकसान हुआ है, इसकी भी सही जानकारी अब तक सामने नहीं आई है।


Shivani

Shivani

Next Story