×

Delhi Firing Video: देखें कैसे आधी रात ताबड़तोड़ चली गोलियाँ, तड़तड़ाहट से दहला सुभाष नगर

Delhi Firing Video: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित शुभाष नगर में बीती रात एक बेहद खौफनाक घटना का वीडियो सामने आया है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 8 May 2022 5:27 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 12:48 PM GMT)
Delhi Firing Video Subhash Nagar
X

दिल्ली के सुभाष नगर में 10 राउंड चली गोलियां (फोटो-सोशल मीडिया)

Firing in Subhas Nagar Delhi: दिल्ली स्थित सुभाष नगर (Delhi Firing Video Subhash Nagar) में बीती रात एक बेहद खौफनाक घटना का वीडियो सामने आया है। इस घटना के अनुरूप पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में कल शाम एक भीड़भाड़ वाली सड़क पर तीन शूटरों ने कार में बैठे दो भाइयों को घेरकर गोलीबारी शूर कर दी।

इस दौरान हमलावरों ने कम से कम 10 राउंड फायरिंग की, जिसमें कार सवार दोनों भाई बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल भाइयों को अस्पताल भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस और आला अधिकारी गोलीबारी के समय सड़क पर मौजूद लोगों की पहचान कर उनसे घटना के बारे में अधिक और विस्तृत जानकारी जुटाने का प्रयास करने में लगे हैं। इस घटना को लेकर सीसीटीवी में हमले के पूरे दृश्य कैद हुए हैं कि कैसे कुछ हमलावरों ने हथियारों की मदद से कार पर फायरिंग करते हुए उन हमलावरों द्वारा उसका पीछा भी किया गया।

घायलों की पहचान हुई

दिल्ली स्थित सुभाष नगर(Subhash Nagar Firing Video) में अज्ञात हमलावरों की गोलियों के शिकार हुए कार सवार दो भाइयों की पहचान केशोपुर मंडी के पूर्व अध्यक्ष अजय चौधरी और उनके भाई जस्सा चौधरी के रूप में हुई है। दोनों पर हमलावरों ने करीब 10 राउंड फायर किए और अभी दोनों का अस्पताल में इलाज जारी है और और चिकित्सकों द्वारा उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

जांच के माध्यम से पुलिस द्वारा इलाके से कोई खास सबूत हाथ ना लगने के बाद अब वहां के चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है, जिससे ज़ल्द से ज़ल्द हमलावरों की पहचान की जा सके।

बतौर पुलिस यह किसी दुश्मनी या आपसी रंजिश का मामला भी हो सकता है, हालांकि अभी कुछ भी पुख्ता नहीं है। ज़ल्द ही जांच के आधार पर हमलावरों की पहचान कर हमले के असल कारणों का पता लगाया जाएगा।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story