×

Video: देखें JNU में खुलेआम फायरिंग करने वाले शख्स को, बीच सड़क ऐसे धमकाया लोगों को

दिल्ली में जामिया यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले गोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 April 2022 2:31 AM GMT
Man who opened fire outside JNU
X

जेएनयू के बाहर फायरिंग करने वाला शख्स (फोटो-सोशल मीडिया)

Delhi: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में जामिया यूनिवर्सिटी में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाले गोपाल पर बड़ा खुलासा हुआ है। फायरिंग करने वाले गोपाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा। सोशल मीडिया पर ये वीडियो रामभक्तगोपाल (rambhaktgopal) के नाम की यूजर आईडी से पोस्ट किए गए थे। लेकिन उसके बाद जब विवाद बढ़ा, तो उसे डिलीट कर दिया।

दरअसल इसमें एक वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है- 'कि गौ तस्कर को ले जाते हुए। इस वायरल वीडियो में कुछ लोग हाथ में पिस्टल लिए हैं। वहीं साथ में ही एक व्यक्ति के हाथ में डंडा है। आगे वीडियो में ये लोग एक शख्स को बुरी तरफ से घसीटते हुए लाते हैं और कार में जबरदस्ती डालते देखे जा रहे हैं। वीडियो में जो कार है उसका नंबर हरियाणा का है। फिलहाल न्यूजट्रैक किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

लेकिन इसमें ये बात है कि इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो सका है। वहीं इन सबके बीच इस का खुलासा नहीं हआ कि इस वायरल वीडियो में गोपाल ही है या नहीं। हां बस वीडियो में उसने पकड़े गए शख्स के लिए गो तस्कर लिखा है।

आईडी पर लिखा रामभक्त गोपाल

आपको बता दें कि दो साल पहले सन् 2020 में जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी के सामने गोपाल की फायरिंग करते एक तस्वीर वायरल हुई थी। दिन-दहाड़े हुई घटना ने लोगों को वहां मौजूद को काफी डरा दिया था।

उस दौरान पहले वह नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने वालों पर पिस्टल तानकर खड़ा था। जिसको लेकर अब कहा जा रहा है कि गोपाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भड़काऊ वीडियो वायरल किए हैं। जबकि युवक खुद को 'रामभक्त गोपाल' कहता है। लेकिन अभी तो वो जमानत पर बाहर है।

जानकारी देते हुए बता दें, कि वायरल हुए इस दूसरे वीडियो में एक में कार की खिड़की से बाहर की तरफ इशारा किया जा रहा है। साथ ही बंदूक दिखाकर बच्चों को धमकाया जा रहा है। जिससे डरकर बच्चे भाग जाते हैं। तभी कुछ लोग देखते ही दरवाजे बंद कर देते हैं। इसके बाद कार बीच-बीच में रुक जाती है। जबिक इस वीडियो में 'गौ रक्षा दल, मेवात रोड, हरियाणा' लिखा गया है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story