×

Delhi Me Aag: दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी के एक इमारत में लगी आग, दम घुटने से 4 लोगों की मौत

Delhi Fire: देश की राजधानी दिल्ली में पुराने सीमापुरी इलाके की एक इमारत में आग लग गई जिसमें दम घुटने से चार लोगों की मौत हो गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 Oct 2021 3:21 AM GMT
Fire in Old Seemapuri, 4 people including two women died of suffocation
X

दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी में लगी आग: फोटो- सोशल मीडिया

Delhi Me Aag: देश की राजधानी दिल्ली में आग (Delhi Fire) लगने से हुए हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। यह घटना दिल्ली के पुराने सीमापुरी इलाके (Old Seemapuri) की है। मिली खबर के मुताबिक आग एक तीन मंजिला इमारत में लगी थी। बचाव कार्य के लिए मौके पर फायर ब्रिगेड (fire brigade) की चार गाड़ियां मौजूद हैं।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आग मंगलवार सुबह लगी है। हालांकि अभी तक इस बात कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है । जिससे यह पता चल सके कि यह आगजनी कैसे हुई। पुलिस ने बताया कि उसे सभी मृतकों के शव इमारत की छत पर मिले हैं।

दम घुटने से दो महिला और दो पुरुषों की मौत

आग लगने की यह घटना राजधानी के ओल्ड सीमापुरी की है। वहां एक इमारत में आग लग गई थी, फिर दम घुटने से दो महिला और दो पुरुषों ने जान गंवा दी। घटना मंगलवार सुबह 4 बजे की है। वहां मकान की तीसरी मंजिल पर स्थित कमरे में आग लगी थी।

ओल्ड सीमापुरी में लगी आग: फोटो- सोशल मीडिया

मारे गए सभी लोग एक कमरे में मिले

बताया जा रहा हैं कि इस घटना में मारे गए सभी लोग एक ही कमरे में थे। फिलहाल फायर ब्रिगेड (fire brigade) की चार गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें जिस मकान में आग लगी उसके नीचे एक एंबुलेंस खड़ी दिख रही है। तीन मंजिला घर के नीचे बहुत सारे लोग भी जमा हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story