×

Delhi News: 9 साल की बच्ची की हत्या मामले पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल, अचानक गिरे मंच से

Delhi News: दिल्ली में नौ साल की मासूम बच्ची की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला अब सियासी मोड़ लेता जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Aug 2021 8:34 AM GMT
Chief Minister Arvind Kejriwal came to meet the victims family.
X

सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो- सोशल मीडिया)

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में नौ साल की मासूम बच्ची की कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला अब सियासी मोड़ लेता जा रहा है। मासूम पीड़ित बच्ची के परिवार की तरफ से इंसाफ की गुहार लगाई जा रही है। ऐसे में आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। लेकिन यहां सीएम को ही आक्रोशित लोगों का गुस्सा झेलना पड़ा।

बच्ची की संदिग्ध हालातों में मौत पर आज यानी बुधवार को राहुल गांधी के आने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। मंच पर पहुंचे कुछ लोगों ने अरविंद केजरीवाल का विरोध किया।

लेकिन इन पुरजोर विरोधों के बीच ही अरविंद केजरीवाल(Arvind Kejriwal) ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की। जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपए देने का भी ऐलान किया।

मंच पर अरविंद केजरीवाल

ऐसे में बुधवार को जब केजरीवाल पीड़ित परिवार से मिलकर मंच से वापस आने लगे। तभी मंच से उतरने के दौरान वो गिर पड़े। जिनको तुरंत ही सुरक्षाकर्मियों ने संभाला। फिर इसके बाद केजरीवाल गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित परिवार से मिलने के बाद के कहा कि मैं पीड़िता के माता-पिता से मिला। उनके नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती लेकिन दिल्ली सरकार उन्हें 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देगी। हम मजिस्ट्रियल जांच के आदेश देंगे और शीर्ष वकीलों को नियुक्त करेंगे, जिससे दोषियों को कड़ी सजा मिले।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे.

बता दें, इससे पहले आज ही बुधवार की सुबह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे। राहुल गांधी ने कहा- जबतक पीड़ित परिवार को इंसाफ नहीं मिलता है, वह डटे रहेंगे। यहां राहुल गांधी नांगल गांव पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पूरी घटनाक्रम के बारे में जाना।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story