×

राजधानी में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, फ्लैट में लगी भीषण आग, 3 को बचाया गया

दिल्ली के राजौरी गार्डन के एक फ्लैट में शुक्रवार तड़के आग लग गई। दमकल के जवानों ने 3 लोगों को सुरक्षित बचाया लिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 30 April 2021 3:37 AM GMT
राजधानी में सुबह-सुबह बड़ा हादसा, फ्लैट में लगी भीषण आग, 3 को बचाया गया
X

फ्लैट में लगी आग (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) के एक फ्लैट में सुबह सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। यहां पर शुक्रवार शुक्रवार तड़के आग लग गई। इस हादसे में तीन लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पा लिया गया है।

मामले में दमकल विभाग (Fire department) के अधिकारियों ने बताया कि एलपीजी सिलेंडर (LPG cylinder) में ब्लास्ट होने की वजह से फ्लैट में आग लग गई थी। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

जवानों ने फ्लैट में फंसे 3 लोगों को सुरक्षित निकाला

दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, शुक्रवार तड़के दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden) इलाके में एक फ्लैट में आग लगने की सूचना मिलने के बाद दिल्ली फायर डिपार्टमेंट की टीम मौके पर पहुंची और जवान फ्लैट में लगी को आग को बुझाने में जुट गए। उन्होंने बताया कि घटना के समय फ्लैट में 3 लोग फंसे हुए थे। जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

अधिकारियों का कहना है कि फ्लैट में एक बाद एक गैस सिलेंडर में ब्लास्ट (Blast in gas cylinder) हो रहा था, जिसके चलते रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue operation) काफी मुश्किल आ रही थी। हालांकि दिल्ली फायर सर्विस के जवानों ने जान को जोखिम में डालते हुए किसी तरह फ्लैट में फंसे लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है। फ्लैट में 47 साल के पति और पत्नी और 16 साल की उनकी बेटी फंसे थे।

Shreya

Shreya

Next Story