×

दिल्ली में दर्दनाक हादसा: सिलेंडर ब्लास्ट होने से कई दुकानों में लगी भीषण आग, मची भगदड़, राहत-बचाव कार्य जारी

Delhi News : दिल्ली के रन्हौला इलाके में सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder blast in delhi) होने से हुई है अफरा तफरी मच गई है। इस आगजनी में तीन दुकानें बुरी तरह जलकर खाक हो गयी है।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Feb 2022 8:46 AM GMT
Delhi today news
X

दिल्ली में सिलेंडर ब्लास्ट (Social Media)

Delhi News : रविवार को दिल्ली (Delhi News) से एक भीषण दुर्घटना की जानकारी सामने आ रही है। दिल्ली स्थित रन्हौला (Ranhoula) इलाके में भीषण आग लगने से भारी नुकसान होने की सूचना प्राप्त हुई है। रन्हौला (Ranhoula) इलाके में यह दुर्घटना सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder blast in delhi) होने से हुई है, इस धमाके के चलते आसपास की तीन दुकानें बुरी तरह जलकर खाक हो गयी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही
घटना की जानकरी लगते ही मौके पर फौरन पुलिस और राहत एवं बचाव दल को त्वरित रूप से सूचित किया गया है। हालांकि 3 दुकानों के जलकर खाक होने के अतिरिक्त सिलेंडर धमाके से अभीतक अन्य नुकसान की पुख्ता जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है।
राहत एवं बचाव दल द्वारा कार्य जारी है और पुलिस ने घटनास्थल और आसपास के इलाके की घेराबंदी कर उसे सीज कर दिया है, अग्रिम अनुमति तक किसी भी बाहरी व्यक्ति को इसके अंदर प्रवेश की इजाजत नहीं दी जाएगी। इसी के साथ पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों और घटना के प्रत्यक्षदर्शियों से घटना के विषय में बयान लेना और पूछताछ करना शुरू कर दिया है।
3 दुकानें जलकर खाक हुई
अभीतक की जानकरी के मुताबिक यह साफ है कि सिलेंडर फटने के चलते ही यह भीषण धमाका और आग लगने की घटना के साथ 3 दुकानें जलकर खाक हुई है, इसी के साथ आगे की जांच भी जारी है और इस जांच के आधार पर ही जल्द से जल्द धमाके के चलते हुए सटीक नुकसान का आंकलन कर लिया जाएगा।
सिलेंडर ब्लास्ट के असल कारणों का पता लगाया जा रहा
सिलेंडर ब्लास्ट होने के चलते हुआ यह धमाका बेहद ही चिंताजनक दुर्घटना है, जांच कर रही पुलिस द्वारा जल्द ही सिलेंडर ब्लास्ट के असल कारणों का भी पता लगाया जाएगा और यदि कोई व्यक्ति विशेष इसके मद्देनज़र ज़िम्मेदार पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी उचित मामलों के अंतर्गत कार्यवाही की जाएगी।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story