×

Delhi Unlock Update: दिल्ली में बाजार खुलने की समय सीमा हटी, जानिए सरकार का नया आदेश

Delhi Unlock Update: देश की राजधानी दिल्ली में सोमवार यानि 23 अगस्त से सभी बाजार सामान्य समयानुसार खुलेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 21 Aug 2021 12:20 PM GMT (Updated on: 21 Aug 2021 12:56 PM GMT)
Delhi Unlock
X

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और बैरिकेडिंग हटाता पुलिसकर्मी (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Delhi Unlock Update: दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। देश की राजधानी में सोमवार यानि 23 अगस्त से सभी बाजार सामान्य समयानुसार खुलेंगे। अब सोमवार से दिल्ली में 8 बजे के बाद भी सभी बाजार खुलेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने यह जानकारी दी।

दरअसल अभी तक करोना महामारी की वजह से दिल्ली में बाजारों को शाम 8 बजे तक खुलने की अनुमति दी गई थी। लेकिन अब दिल्ली में कोरोना के कम आरे मामलों के चलते सोमवार से यह समय सीमा हटाई जा रही है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि अब बाजार अपने सामान्य समयानुसर खुल सकते हैं।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना के चलते अभी तक दिल्ली के बाजारों को शाम 8 बजे तक खुलने की अनुमित थी, लेकिन अब कोरोना के केस कम होने के कारण सोमवार से यानी 23 अगस्त से समय सीमा हटाई जा रही है। अब बाजार अपने सामान्य समयानुसार खुल सकते हैं।

दिल्ली में कोरोना के 19 नए मामले

राजधानी दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 19 नए केस मिले हैं जबकि इस दौरान 48 लोग ठीक होकर घर गए। दिल्ली में लगातार दूसरे दिन भी किसी की भी कोरोना से मौत नहीं हुई। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, दिल्ली में शनिवार को लगातार दूसरे दिन कोरोना से एक भी मौत नहीं हुई। कोरोना संक्रमण के सिर्फ 19 नए केस मिले हैं जो बीते साल 15 अप्रैल के बाद से सबसे कम हैं।
दिल्ली में पॉजिटिविटी दर 0.03 फीसदी पर पहुंच गयी है। राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना के सक्रिय मामले 430 हैं, तो वहीं अब तक 14,11,784 लोग कोरोना से ठीक हो गए हैं और 25,079 लोगों की कोरोना से जान चली गई है।





Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story