×

Jahangirpuri Demolition: अचानक जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी, जानें क्या हुआ वहां

Jahangirpuri Demolition: एआईएमआईएम सांसद असुदुद्दीन ओवैसी ने बुधवार शाम जहांगीरपुरी के उन इलाकों का दौरा किया, जहां आज सुबह एमसीडी ने बुलडोजर चलाई।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 20 April 2022 2:25 PM GMT (Updated on: 20 April 2022 2:39 PM GMT)
Jahangirpuri Demolition: जहांगीरपुरी पहुंचे असुदुद्दीन ओवैसी, बीजेपी और आप पर साधा निशाना
X

असुदुद्दीन ओवैसी (फोटो साभार- ट्विटर)

Jahangirpuri Demolition Drive: जहांगीरपुरी इलाके (Jahangirpuri) में बुधवार सुबह एमसीडी (MCD) की ओर से चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान पर सियासी संग्राम छिड़ गया है। जहांगीरपुरी हिंसा (Jahangirpuri Violence) को लेकर शुरू से ही केंद्र सरकार (Modi Government) पर हमलावर रहे एआईएमआईएम सांसद असुदुद्दीन ओवैसी (AIMIM MP Asaduddin Owaisi) ने बुधवार शाम जहांगीरपुरी के उन इलाकों का दौरा किया जहां आज सुबह एमसीडी ने बुलडोजर (Bulldozer) चलाई। इस दौरान मीडिय से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा।

ओवैसी ने कार्रवाई को गलत बताते हुए कहा कि बुलडोजर चलाने से पहले किसी को नोटिस नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उन्हें इससे आगे नहीं जाने दे रही है।

ओवैसी ने साधा बीजेपी पर निशाना

जहांगीरपुरी बुलडोजर मामले को लेकर हैदराबाद सांसद असुदुद्दीन ओवैसी बीजेपी पर हमलावर हैं। बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी ने कहा, आपने मस्जिद के सामने के दुकानों को तोड़ दिया, लेकिन मंदिर के सामने के दुकानों को क्यों नहीं तोड़ा? ये एक समुदाय को टारगेट किया जा रहा है। मैं इसकी निंदा करता हूं। उन्होंने अदालत का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि मैं कोर्ट का शुक्रगुजार हूं कि उसने इस पर रोक लगाई। बीजेपी पर निशाना साधते हुए एमआईएम सांसद ने कहा कि अगर वो दुकानें औऱ मकान अनाधिकृत थी, तो बीजेपी सात सालों से क्यों सोयी हुई थी। बीजेपी ने एक समुदाय को निशाना बनाकर उनकी दुकान औऱ गर को नुकसान पहुंचाया है। ओवैसी ने कहा कि कौन अपराधी है इसका फैसला अदालत में होगा।

आप पर भी बोला हमला

एआईएमआईएम सांसद असुदुद्दीन ओवैसी दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी पर भी खासे हमलावर हैं। बुधवार शाम जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि जब इनके घर पर हमला हुआ था, तब इन्होंने आसमान सिर पर उठा लिया था। आज ये यहां रह लोगों को बांग्लादेशी और रोहिंग्या बता रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story