×

दिल्ली कमिश्रर के बहाने डिप्टी CM ने PM पर साधा निशाना, CBI-ED को भेजी 15 लोगों की लिस्ट

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट CBI, ED और दिल्ली पुलिस को सौंपी है ताकि आने वाले चुनाव में इन्हें बर्बाद किया जा सके।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 Aug 2021 11:22 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2021 11:25 AM GMT)
Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia
X

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।(Social) 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राकेश अस्थाना की नियुक्ति के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। मीडिया से बातचीत में सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा कि हमें सूत्रों से पता चला है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 15 लोगों की लिस्ट CBI, ED और दिल्ली पुलिस को सौंपी है ताकि आने वाले चुनाव में इन्हें बर्बाद किया जा सके।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने ब्रह्मास्त्र दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना को चलाने का फैसला लिया है। इस जानकारी के बाद आम आदमी पार्टी का स्टैंड ये है कि AAP ईमानदारी से काम करेगी। प्रधानमंत्री जिसे भेजना चाहें भेज लें, हमारे खिलाफ जो जांच करना चाहें करा लें. हम डरेंगे नहीं।

21 विधायकों के खिलाफ कई तरह के किए फर्जी मुकदमे

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पीएम मोदी बताएं कि पहले भी सीबीआई ने कई जांच की, लेकिन क्या मिला? 21 विधायकों के खिलाफ कई तरह के फर्जी मुकदमे किए गए। CM केजरीवाल के बेडरूम तक में पुलिस को भेज दिया, लेकिन कुछ नहीं मिला।द

आने वाले चुनाव से पहले बड़ी साजिश

सिसोदिया ने कहा कि आने वाले चुनाव से पहले ऐसी बड़ी साजिश रची गई है, जिसमें एजेंसियों का मिस यूज करने के लिए केंद्र तैयार है। इन 15 लोगों में कई नाम आम आदमी पार्टी के भी हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि आने वाले चुनाव में भाजपा के लिए AAP बड़ा खतरा बन सकती है।

राकेश अस्थाना प्रधानमंत्री का हैं ब्रह्मास्त्र

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर राकेश अस्थाना, प्रधानमंत्री का ब्रह्मास्त्र हैं। अब उन्होंने अपना ब्रह्मास्त्र चला दिया है। हमें भी बताया गया है कि राकेश अस्थाना ने वादा किया है कि इन 15 लोगों के खिलाफ चाहे जो भी करना पड़े, वो करेंगे।

सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ईमानदारी की राजनीति करती है। प्रधानमंत्री जी आप चाहे सीबीआई भेज दीजिए, पुलिस भेज दीजिए, ईडी भेज दीजिए हम सबका स्वागत करते हैं क्योंकि हम सच्चाई की राजनीति करते हैं।

दो बार मेरे ऊपर रेड कराई गई, क्या मिला?

डिप्टी सीएम ने कहा कि सारी फोर्स का स्वागत करते हुए हम प्रधानमंत्री से पूछना चाहेंगे कि आपने पहले भी हमारे ऊपर बहुत रेड करवाई, खुद मेरे यहां दो बार रेड हो चुकी है। मेरे यहां 6 घंटे रेड की, उससे क्या निकला? सत्येंद्र जैन के यहां 12 घंटे रेड में क्या मिला? आपने 450 फाइलों की जांच ब्लू कमेटी से करवाई, उससे क्या निकला? कुछ भी नहीं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story