×

Dilip Kumar Ka Nidhan: पीएम मोदी ने की सायरा बानो से बात, राजनीति जगत से आ रहीं शोक संवेदनाएं

Dilip Kumar Ka Nidhan : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिलीप के निधन की सूचना के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो से फोन पर बात की और उन्हें शोक संवेदनाएं दी। इसके अलावा केंद्र के कई मंत्रियों से लेकर राज्यों के सीएम, दिग्गज नेताओं ने शोक जताया है।

Shivani
Published on: 7 July 2021 4:36 AM GMT (Updated on: 7 July 2021 5:10 AM GMT)
Dilip Kumar Ka Nidhan: पीएम मोदी ने की सायरा बानो से बात, राजनीति जगत से आ रहीं शोक संवेदनाएं
X

Dilip Kumar Ka Nidhan : बॉलीवुड(Bollywood) का वो चमचमाता सितारा अब नहीं रहा, जो भले ही सालों से अभिनय से दूर थे लेकिन उनकी चमक और फिल्मो में बेहतरीन अदायगी को लेकर आज भी लोगों के जहन में बसे हुए थे। आज सुबह अभिनय सम्राट दिलीप कुमार का निधन (dilip kumar passes away) हो गया। वह 98 साल के थें। पिछले कई महीनों से बीमार चल रहे दिलीप कुमार ने आज सुबह साढे सात बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली। इसके पहले उन्हे 29 जून को अस्पताल में इलाज के लिए हिन्दुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिलीप कुमार के निधन पर केवल बॉलीवुड को ही क्षति नहीं हुई बल्कि राजनीति जगत भी शोकाकुल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi Condolence Dilip Kumar Death) ने दिलीप के निधन की सूचना के बाद उनकी पत्नी सायरा बानो (Saira banu) से फोन पर बात की और उन्हें शोक संवेदनाएं दी। इसके अलावा केंद्र के कई मंत्रियों से लेकर राज्यों के सीएम, दिग्गज नेताओं ने शोक जताया है।

आइए जानते है कि दिलीप कुमार के निधन पर किसने किसने दी प्रतिक्रियाएं...

Live Updates

Shivani

Shivani

Next Story