×

जम्मू में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जारी मुठभेड़ में मार गिराए आतंकी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। यहां अवंतीपोरा के त्राल...

Vidushi Mishra
Published By Vidushi Mishra
Published on: 9 April 2021 4:01 AM GMT
जम्मू में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, जारी मुठभेड़ में मार गिराए आतंकी
X

फोटो-सोशल मीडिया

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ लगातार जारी है। यहां अवंतीपोरा के त्राल में नायबुग इलाके में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। मुठभेड़ मेें सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। ऐसे में एनकाउंटर अभी भी जारी है। ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज आस-पास के इलाकों में सुनाई दे रही है। लोगों से घरों से बाहर निकलने को मना किया है। साथ ही उन्हें सतर्क रहने का भी निर्देश दिया गया है। वहीं कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इस ऑपरेशन को पुलिस (Police) और सुरक्षा बल अंजाम दे रहे हैं।

सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की

घाटी में ये मुठभेड़ बृहस्पतिवार को शोपियां में शुरू हुई थी। आतंकियों के साथ इस मुठभेड़ में एक सुरक्षाकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके साथ ही जवाबी कार्रवाई में तीन अज्ञात आतंकवादी मारे गए। ऐसे में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शोपियां नगर के बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।


जानकारी देते हुए अधिकारी ने बताया कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। उन्होंने बताया कि जवानों ने पूरे इलाके को घेर रखा है। बताया जा रहा है कि इस इलाके में चार आतंकी छिपे हो सकते हैं।

वहीं घाटी में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ(CRPF) की संयुक्त टीम ने जन मोहल्ला मुख्य नगर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया। जिसके चलते आतंकियों ने फायरिंग की। लेकिन इसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। जिसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story