×

Delhi News: पीरागढ़ी इलाके के बैट्री की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

Delhi News: दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके में एक बैट्री की फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से लोगों में भगदड़ मच गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 8 Aug 2021 11:59 AM GMT (Updated on: 8 Aug 2021 1:38 PM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो सोशल मीडिया)

Delhi News: दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके में एक बैट्री की फैक्ट्री में आग लग गई। आग लगने से लोगों में भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़िया पहुंच गई। जिसके बाद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। लेकिन जैसी ही आग बझाने का कार्य शुरू किया गया वहां पर जोरदार आवाज के साथ ब्लास्ट हो गया। इस दौरान फैक्ट्री की इमारत ढह गई।

बता दें कि इस दौरान आग में कई लोग फंसे हुए हैं। दिल्ली के पीरागढ़ी चौक इलाके के बैट्री फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। दमकल वाले आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। आग इतनी भीषण है कि चारों तरफ धुएं ही धुएं है। अभी दमकल कर्मचारी आग बुझान में लग हुए हैं।

गौरतलब है कि दिल्ली के पीरागढ़ी चौक में गोदाम में आग लगी हुई है। तेजी से आग भयावह होती जा रही है। गोदाम में पुलिस और दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में लगे हैं। आग को देखते हुए यहां के इलाके को खाली करवाई जा रही है। फिलहाल अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया है।

यहां कि स्थिती तेजी से बिगड़ती हुई नजर रही है। बैट्री की फैक्टी के वजह से यहां पर धमाके हो रहे हैं। बता दें कि जिस इलाके में आग लगी है वहां पर कई अन्य गोदाम और फैक्ट्रिया हैं। आग बढ़ने का मौका ज्यादा नजर आ रहा है। जिसे देखते हुए यहां पर बिजली काट दी गई है। फिलहाल अभी दमलक कर्मी आग पर काबू पाने के प्रयास में लगे हुए है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story