×

शोपियां में आतंकियों का सफाया, मुठभेड़ में 5 ढेर, इंटरनेट सेवा बंद

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिलें में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक 5 दहशतगर्द ढेर कर दिए गए हैं,

Shreya
Published By Shreya
Published on: 9 April 2021 11:32 AM GMT
शोपियां में आतंकियों का सफाया, मुठभेड़ में 5 ढेर, इंटरनेट सेवा बंद
X

शोपियां में आतंकियों का सफाया, मुठभेड़ में 5 ढेर, इंटरनेट सेवा बंद (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

शोपियां: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिलें में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ में अब तक पांच दहशतगर्द ढेर कर दिए गए हैं, जबकि इस दौरान तीन जवान घायल हुए हैं। यह जानकारी पुलिस प्रवक्ता ने दी है। वहीं, दूसरी ओर किसी भी तरह की अफवाहों को फैसले से रोकने के लिए एहतियातन शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

जवानों ने पांच को किया ढेर

आपको बता दें कि आज यानी शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों ने शोपियां जिले में फिर से घेराबंदी और कासो अभियान (सर्च ऑपरेशन) को शुरू किया। जिसके बाद जवानों ने फिर से आतंकियों की लाशें बिछा दीं। हालांकि इस दौरान मुठभेड़ में तीन जवान भी घायल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, अभी भी मुठभेड़ जारी है। आतंकी रूक रूक कर गोलीबारी कर रहे हैं।

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

आतंकियों की हुई पहचान

इस बीच शोपियां मुठभेड़ पर IGP कश्मीर विजय कुमार ने जानकारी दी कि पांचों आतंकवादी मारे गए हैं, जो कि स्थानीय आतंकी हैं। उन्होंने बताया कि मारे गए दहशतगर्दों में दो आतंकवादी हिजबुल मुजाहिदीन, एक लश्कर ए तैयबा का है और दो आतंकवादी AGuH के हैं।

गुरुवार को शुरू हुई थी मुठभेड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि कल सुरक्षाबलों को शोपियां नगर के बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के बाद जवानों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया था। जैसे ही जवान आतंकियों की ओर बढ़ रहे थे तो उन पर आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

मुठभेड़ में कल ही तीन आतंकियों को जवानों ने ढेर कर दिया था और अब दो और की लाश बिछा दी है। हालांकि इस दौरान सेना के भी तीन जवान घायल हुए हैं।

Shreya

Shreya

Next Story