×

अनुपम खेर ने सीडीएस बिपिन रावत से मुलाकात को किया याद, अभिनेत्री लारा दत्ता, यामी गौतम ने शोक संवेदना व्यक्त की

Gen Bipin Rawat Chopper Crash: हेलिकॉप्टर दुर्घटना में सीडीएस बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) और 11 अन्य के निधन पर बॉलीवुड (Bollywood) की कई हस्तियों ने दु:ख और संवेदना व्यक्त किया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 Dec 2021 3:24 PM GMT
Actor Anupam Kher condoles the demise of CDS Bipin Rawat
X

अभिनेता अनुपम खेर ने सीडीएस बिपिन रावत के निधन पर शोक व्यक्त किया: photo - social media

Gen Bipin Rawat Chopper Crash LIVE News Updates: बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर के पास दुर्घटनाग्रस्त हुए भारतीय वायु सेना (IAF) के हेलिकॉप्टर में सवार जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोगों की मौत से देश सदमे में है। अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सीडीएस बिपिन रावत ( Bipin Rawat) से मुलाकात को याद किया है। साथ ही उन्होंने मुलाकात के दौरान की पुरानी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 और सैन्य अधिकारियों के निधन के बारे में सुनकर गहरा दु:ख हुआ। जनरल रावत से कई बार मिलने का सौभाग्य मिला। उनके व्यक्तित्व में गजब का दुस्साहस और देश के प्रति अथाह प्रेम था। उनसे हाथ मिलाकर दिल और जुबान से खुदबखुद, 'जय हिंद' निकलता था।"

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जनरल रावत के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शोक व्यक्त किया

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पत्र शेयर करते हैं शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, "वर्ष की सबसे भयानक खबर एक दुखद हेलीकॉप्टर दुर्घटना में श्री बिपिन रावत और उनकी पत्नी की मृत्यु। राष्ट्र के लिए उनकी सेवा के लिए राष्ट्र हमेशा जनरल रावत का आभारी रहेगा। ओम शांति जय हिंद ।" इसके साथ उन्होंने उनकी एक तस्वीर भी शेयर की। जनरल बिपिन रावत के निधन पर लारा दत्ता ( Lara Dutta) से लेकर यामी गौतम तक ने दुख जताया है। इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेत्री यामी गौतम ( Yami Gautam) ने ट्विटर पर लिखा, "हमारे देश के लिए बेहद दुखद दिन। हम अब भी इस चौंकाने वाली खबर को प्रोसेस करने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी गहरी संवेदना।"

अभिनेत्री कंगना रनौत: photo - social media

चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) ने जवानों के लिए प्रार्थना और शक्ति भेजी है

जबकि अभिनेत्री लारा दत्ता (Actress Lara Dutta) ने इसे 'दुखद दिन' बताया और ट्वीट करते हुए लिखा, "जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी श्रीमती मधुलिका रावत के परिवार और कुन्नूर में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में आज जान गंवाने वाले अन्य 11 लोगों के परिवारों के लिए प्रार्थना। सशस्त्र बलों के लिए एक दुखद दिन। उनकी आत्मा को शांति मिले।" बॉब बिस्वास अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ( Chitrangada Singh) ने भी अपनी संवेदना साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है। उन्होंने लिखा, "तमिलनाडु में भयानक विमान दुर्घटना कैसे सामने आई, इससे परेशान हूं। वर्दी में हमारे जवानों के बहादुर परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। सीडीएस बिपिन रावत जी के परिवारों और जहाज पर सवार सभी जवानों के लिए प्रार्थना और शक्ति भेज रही। जय हिन्द!"

अभिनेता विवेक ओबेरॉय: photo - social media

साउथ के सुपरस्टार ने दुर्घटना में शहीद हुए सैनिकों के परिवार के लिए प्रार्थना की

वहीं अभिनेता विवेक ओबेरॉय ( Vivek Oberoi) ने भी ट्विटर पर अपनी संवेदना साझा की है। उन्होंने लिखा, "जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। सर, मातृभूमि की चार दशकों की निस्वार्थ सेवा के लिए हम आपको सलाम करते हैं। मैं भारत के सबसे बेहतरीन सैनिकों में से एक के खोने के शोक में हमारे देश के साथ हूं। आत्मा को शांति मिले। ओम शांति।" दक्षिण अभिनेता सिद्धार्थ ने लिखा, "सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य गणमान्य व्यक्तियों को शामिल करते हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना की विनाशकारी खबर। उनके परिवारों के लिए प्रार्थना और कुछ सकारात्मक विकास की उम्मीद। जीवन बहुत नाजुक और अप्रत्याशित है।"

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story