×

Giriraj Singh: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है तथा संक्रमण की पुष्टि के बाद गिरिराज सिंह होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 14 Jan 2022 5:03 AM GMT
giriraj singh
X

भाजपा सांसद और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह (फोटो-सोशल मीडिया)

Giriraj Singh: भाजपा सांसद और केंद्रीय कैबिनेट मंत्री गिरिराज सिंह ने कोरोना संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है तथा संक्रमण की पुष्टि के बाद गिरिराज सिंह होम आइसोलेशन में चले गए हैं। गिरिराज सिंह ने स्वयं में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के पश्चात बीते कुछ समय में उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना संक्रमण हेतु परीक्षण कराने तथा संक्रमण को लेकर सावधानी बरतने की बात कही है।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों के मद्देनज़र चिंता बढ़ती जा रही है तथा प्रशासन लगातार लोगों को संक्रमण से बचाव हेतु उचित दिशा-निर्देशों के पालन के साथ ही घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने वा शारीरिक दूरी के नियमों का पालन सुनिश्चित करने को लेकर सख्ती अपना रही है।

ट्वीट कर दी जानकारी

गिरिराज सिंह ने ट्विटर के माध्यम से कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी है। इस ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा है कि-"शुरुआती लक्षण दिखने पर मैनें कोरोना टेस्ट करवाया तथा परीक्षण के पश्चात मेरी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। संक्रमण के पुष्टि के पश्चात मैनें सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन में हूं।

बीते समय में मेरे संपर्क में आए लोगों से मैं कोरोना परीक्षण कराने की अपील करता हूँ।"

भारत में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 2.64 लाख नए संक्रमित मामले सामने आए हैं। इन नए संक्रमित मामलों के मद्देनज़र देश में कुल सक्रिय कोरोना संक्रमित मामलों की संख्या 12.5 लाख के आंकड़े को पार कर गयी है। बीते दिन प्राप्त 2.64 लाख नए संक्रमित मामलों के अलावा देश में संक्रमण से 315 नई मौतें हुई हैं, जिसके चलते देश में कोरोना संक्रमण से होने वाली कुल का आंकड़ा 4,85,350 पर पहुंच गया है।

इसी के साथ भारत में कोरोना संक्रमण की दैनिक सकारात्मकता दर 14.78 प्रतिशत तक पहुंच गई है। जबकि साप्ताहिक सकारात्मकता दर 11.83 प्रतिशत दर्ज की गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story