×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Go First Airline: हैक हुआ गो फर्स्ट एयरलाइन का Twitter अकाउंट, हैकर ने किए कई ट्वीट

Go First Airline Twitter account: गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट बीते 13 घंटों से हैक हो गया है। इस समय भी एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैकर के कब्जे में ही है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 25 Jan 2022 6:07 AM GMT
go first airline
X

गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट (फोटो-सोशल मीडिया)

Go First Airline Twitter account: सुरक्षा में सेंध होने की बड़ी खबर है। गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट बीते 13 घंटों से हैक हो गया है। इस समय भी एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैकर के कब्जे में ही है। इस दौरान गो फर्स्ट एयरलाइन के ट्विटर अकाउंट को हैक करके कई सारे ट्विट किए गए हैं। ऐसे में अब हैकिंग होने से एयरलाइन की सुरक्षा के लिए ये एक बड़ा खतरा है।

गो फर्स्ट एयरलाइन का ट्विटर अकाउंट हैक करके हैकर ने अकाउंट का नाम बदलकर प्रोफाइल नेम Mlcheal Sayloor रखा दिया था। लेकिन उसके बाद हैकर ने प्रोफाइल का नाम बदल दिया। साथ ही प्रोफाइल फोटो भी हटा दी गई है।

पहला ट्वीट AMAZING!

बता दें, एयरलाइन का अकाउंट हैकिंग से पहले 24 जनवरी को रात 8:30 पर आखिरी ट्वीट किया गया है। फिर रात से ही एयरलाइन अकाउंट को हैकर ने अपने कब्जे में कर लिया है। इसके बाद अकाउंट से पहला ट्वीट हैकर ने AMAZING! करके किया है।

इसके बाद से लगातार हैकर कई ट्वीट कर चुका है। ऐसे में एयरलाइन का कहना है कि उसने इस बारे में ट्विटर से संपर्क किया है। साथ ही एयरलाइन की टीम भी अकाउंट को री-स्टोर करने में जुटी हुई है।

आपको बता दें कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के अवसर पर गो फर्स्ट (Go First) ने राइट टू फ्लाइ (Right to Fly) नाम से एक ऑफर पेश किया है। जिसके बाद बिल्कुल कम कीमत में ग्राहकों को हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है। वहीं इस ऑफर के तहत गो फर्स्ट (Go First) एयरलाइन के टिकट की शुरुआती कीमत सिर्फ 926 रुपये रखी गई है। जो कि ये ऑफर कल यानी 26 जनवरी को पेश किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story