×

गुरूग्राम में फूंकी बस: बवाल नाराज कर्मचारियों का, प्रबंधन-स्टाफ के बीच विवाद बना कारण

Gurugram Latest News: जेएनएस इंस्ट्रूमेंट कंपनी प्रबधंन और स्टाफ के बीच विवाद काफी उग्र हो गया। कंपनी के नाराज कर्मचारियों ने कंपनी के बस में आग लगा दी।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 29 March 2022 2:55 PM GMT
गुरूग्राम में फूंकी बस: बवाल नाराज कर्मचारियों का, प्रबंधन-स्टाफ के बीच विवाद बना कारण
X

कर्मचारियों ने बस में लगाई आग (फोटो- ट्विटर)

Gurugram Latest News: आईटी हब के तौर पर जाने जाने वाले दिल्ली से सटे गुरूग्राम (Gurugram) में एक कंपनी प्रबंधन और उसके स्टाफ के बीच विवाद सड़क पर आ गया। मंगलवार शाम आईएमटी मानेसर (IMT Manesar) में जेएनएस इंस्ट्रूमेंट (JNS Instrument Company) कंपनी प्रबधंन और स्टाफ के बीच विवाद काफी उग्र हो गया। कंपनी के नाराज कर्मचारियों ने जमकर बवाल काटते हुए सड़क पर खड़ी कंपनी के बस में आग लगा दी। बस में लगी आग से इतना धुंआ निकलने लगा कि आसपास अफरातरफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, मानेसर के सेक्टर तीन में स्थित जेएनएस इंस्ट्रूमेंट लिमिटेड ने अपने कुछ कर्मचारियों को नौकरी से बर्खास्त (Workers Dismissed From Job) कर दिया था। कंपनी के इस फैसले के खिलाफ बीते महीने भर से नौकरी से निकाली गईं महिला कर्मचारी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर रही थीं। इस बीच स्थिति तब बिगड़ी जब आज दोपहर कंपनी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन कर रही महिला कर्मचारियों को हटाने की कोशिश की जाने लगी। प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लेने के बाद वहां और विवाद बढ़ गया। इस दौरान नाराज प्रदर्शऩकारियों ने उग्र होकर जेएनएस इंस्ट्रूमेंट लिमिटेड कंपनी के बस को आग के हवाले कर दिया।

आग पर पाया गया नियंत्रण

इस घटना के बाद आसपास इलाके में अफरातफरी मच गई। स्थिति विकट होती देख कंपनी प्रबंधन ने तुरंत दमकल विभाग औऱ स्थानीय पुलिस को सूचना भेजी। खबर मिलते ही आनन - फानन में मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के गाड़ियों ने बस में लगी आग पर नियंत्रण पाया। हालांकि तब तक बस का ऊपरी और अंदरूनी हिस्सा पूरी तरह जल चुका था। वहीं कंपनी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कहीं इस प्रदर्शन के पीछे कोई साजिश तो नहीं है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story