×

गुरुग्राम की नशीली फ्रूटी: जिसने पिया वो पहुंचा अस्पताल, कई लोगों की तबीयत बिगड़ी

Gurugram: गुरुग्राम फर्रुखानगर आयोजित एक मेले के दौरान मौजूद लोगों को प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया।

Rajat Verma
Report Rajat VermaPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 April 2022 2:25 AM GMT
Gurugram Fair
X

गुरुग्राम मेला (फोटो-सोशल मीडिया)

Gurugram Mela: हरियाणा स्थित गुरुग्राम से एक बेहद ही गंभीर और चिंताजनक सूचना सामने आ रही है। इस सूचना के तहत गुरुग्राम जिले स्थित फर्रुखानगर आयोजित एक मेले के दौरान मौजूद लोगों को प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया, जिसके चलते प्रसाद ग्रहण करने वाले 28 लोगों की हालत गंभीर हो गई। आनन-फानन में एम्बुलेंस को बुलाया गया जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाकर इलाज शुरू कर दिया है। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर अभीतक कोई विस्तृत जानकारी अथवा किसी की स्वास्थ्य को लेकर कोई अपडेट फिलहाल सामने नहीं आया है लेकिन पुलिस ने मामले की जांच शुरू करते हुए दोषियों को ज़ल्द से ज़ल्द पकड़ने को बात कही।

प्रसाद में नशीला पदार्थ

दरअसल मेले में प्रसाद ग्रहण करने के बाद जब अचानक से 28 लोगों का स्वास्थ्य बिगड़ने लगा तो सभी को इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया जहां इस बात की पुष्टि हो सकी है सभी को प्रसाद में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया गया है।

नशीले पदार्थ के सेवन से कुल 28 लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं, जिनमें 10 बच्चे भी शामिल हैं। अभीतक की जानकारी के मुताबिक सभी का इलाज जारी है। जिला प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश जारी कर दिए हैं।

दरअसल यह बताया जा रहा है कि फर्रुखनगर में आयोजित माता के मेले में लोगों को प्रसाद बोलकर नशीली फ्रूटी पिला दी गई है, जिससे सभी को उल्टी की शिकायत शुरू हो गई है। आआपको बात दें कि अचानक से तबियत ज़्यादा बिगड़ने के बाद सभी को निकटतम सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story