×

Hair Expert Jawed Habib: महिला के सिर पर दो बार थूका, कहा- 'तू चुप बैठ', FIR दर्ज

Hair Expert Jawed Habib: मशहूर ब्यूटीशियन (Famous Beautician) और हेयर एक्सपर्ट (Hair Expert) जावेद हबीब (Javed Habib) के थूक लगाकर बाल काटने का मामले तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा हालात ये है, कि जावेद हबीब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 7 Jan 2022 7:44 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2022 7:46 AM GMT)
Hair Expert Jawed Habib: महिला के सिर पर दो बार थूका,  कहा- तू चुप बैठ, FIR दर्ज
X

Hair Expert Jawed Habib : मशहूर ब्यूटीशियन (Famous Beautician) और हेयर एक्सपर्ट (Hair Expert) जावेद हबीब (Javed Habib) के थूक लगाकर बाल काटने का मामले तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा हालात ये है, कि जावेद हबीब के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के मंसूरपुर थाने (Mansoorpur Police Station) में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता (Pooja Gupta) ने आईपीसी की धारा- 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कराया है।

क्या है मामला?

बता दें, कि मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब (Javed Habib) ने मुजफ्फरनगर में आयोजित एक शो के दौरान पूजा गुप्ता नाम की महिला के बालों पर थूककर उसकी खूबी बताई। जावेद हबीब का बालों पर थूकते वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जावेद हबीब ने बालों के रखरखाव और शैंपू का महत्व बताते हुए महिला के बालों पर थूकते हुए कहा, कि इस थूक में जान है।

कौन हैं पीड़ित महिला?

जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला यूपी के बागपत (Baghpat) के बड़ौत (Baraut) की रहने वाली हैं। पूजा गुप्ता ने इस बारे में बताया, कि 'तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप में डेमोस्ट्रेशन (Demonstration) दिया था। उसी समय बालों को रूखा होना बताते हुए उन्होंने थूक दिया। उनका कहना है, कि 'जावेद हबीब ने सरेआम बालों पर थूक कर मेरी बेइज्जती की है।'

'हबीब ने दो बार मेरे सिर पर थूका'

पीड़ित महिला पूजा गुप्ता कहती हैं, 'सेमिनार में सवाल-जवाब का सत्र चल रहा था। इसी दौरान मैंने उनसे (जावेद हबीब) से सवाल पूछा। उनका जवाब था, कि तू चुप बैठ जा। इसके बाद, जब मैं मंच पर गई थी, तो उन्होंने कहा कि यह वही है जो सुबह से कह रही है कि How it is possible? फिर उन्होंने मेरे सिर को छुआ। मैंने मना किया कि मेरे सर्वाइकल है। जब उन्होंने मेरी कटिंग शुरू की, तो मेरे सिर पर दो बार थूक दिया। साथ ही बोले, कि अगर तुम्हारे पार्लर में पानी की कमी हो, तो थूक कर भी बाल काट सकते हैं।'

लोगों ने भी जताई नाराजगी

गौरतलब है, कि इस वक़्त देश में कोरोना संक्रमण चरम पर है। इस दौरान महिला के बालों पर जावेद हबीब के थूके जाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की। वहीं, क्रांति सेना और हिन्दू जागरण मंच ने जावेद हबीब के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया है। जावेद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। हिन्दू जागरण मंच ने जावेद हबीब का पुतला फूंक कर अपना रोष जताया।

हबीब ने मांगी माफी

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जावेद हबीब ने माफी मांग ली है। हबीब ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'मैं दिल से माफी मांगता हूं।' हालांकि, जावेद हबीब ने माफी मांगते वक्त थूक की बात नहीं की। कहा, कि उनके कुछ शब्दों से ठेस पहुंची है, जिसके लिए वे माफी मांगते हैं।

क्या कहना है एसपी का?

इस मामले की गंभीरता देखते हुए एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गी का कहना है, कि इस तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के उपरांत आरोपी के खिलाफ जो भी आरोप बनेंगे, उसमें उचित कार्यवाही की जाएगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story