×

BJP नेता ने कोरोना मरीज के लिए कांग्रेस MLA से मांगी मदद, कहा- दिला दीजिए रेमडेसिविर

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने लिखा है, "रेमडेसिविर की तत्काल आवश्यकता है।"

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 2 May 2021 12:14 PM GMT
BJP नेता ने कोरोना मरीज के लिए कांग्रेस MLA से मांगी मदद, कहा- दिला दीजिए रेमडेसिविर
X

हरीश खुराना (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है। बढ़ते कोरोना के बीच रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन सबके लिए जीवन रक्षक बना हुआ है। लेकिन बढ़ते डिमांड के कारण रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन मिल पाना आसान नहीं है। इंजेक्शन के इस मारामारी में बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने भी रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए मदद गुहार लगाई है। इसके लिए उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट भी किया है, साथ ही कांग्रेस विधायक से भी सहायता मांगी है।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना (Harish Khurana) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में उन्होंने उत्तम नगर के गांधी अस्पताल की पर्ची शेयर की है। इस पोस्ट में हरीश खुराना ने लिखा है, "रेमडेसिविर की तत्काल आवश्यकता है।" साथ उन्होंने मरीज का नाम ओपी ओबरॉय (75), अस्पताल का पता और कॉन्टेक्ट नंबर भी शेयर किया है। रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन के लिए कांग्रेस विधायक मुकेश शर्मा और बीजेपी विधायक तजिंदर पाल सिंह बग्गा से मदद की गुहार लगाई है।

आपको बता दें कि दिल्ली में जहां ऑक्सीजन कमी देखने को मिल रही है, तो वही रेमडेसिविर (Remdesivir) इंजेक्शन की भी काफी किल्लत देखने को मिल रही है। सरकारी दावों को बाद भी राज्य में ऑक्सीजन की मारामारी हो रही है।

बताते चलें कि दिल्ली में अप्रैल में 5 हजार कोरोना संक्रमितों ने अपनी जान गंवा दी। 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक संक्रमण के कारण 625 लोगों ने अपनी जाने गंवाई। जबकि 16 अप्रैल से 30 अप्रैल तक यह आंकड़ा बढ़ाकर 4,486 तक पहुंच गया। आप इसी से अंदाजा लगा सकते है कि दिल्ली में कोरोना का क्या हाल है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story