×

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर उच्चस्तरीय बैठक, अमित शाह, राजनाथ सिंह और बीएल संतोष मौजूद

जेपी नड्डा के राजधानी दिल्ली सहित घर पर हाई लेवल मीटिंग हो रही है। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष मौजूद हैं।

aman
Written By aman
Published on: 2 May 2022 1:50 PM GMT (Updated on: 2 May 2022 1:57 PM GMT)
high level meeting at bjp president jp nadda house amit shah rajnath singh BL Santosh present
X

 फाइल फोटो 

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के राजधानी दिल्ली सहित घर पर हाई लेवल मीटिंग हो रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah), रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष मौजूद हैं।

बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की यह बैठक किस मुद्दे पर हो रही है, इसकी कोई जानकारी फ़िलहाल सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि ये बैठक ऐसे समय हो रही है जब प्रधानमंत्री देश के बाहर हैं। पीएम नरेंद्र मोदी इस वक्त जर्मनी की राजधानी बर्लिन में हैं। वहां उनकी मुलाकात वहां के चांसलर से हुई। पीएम मोदी को गार्ड ऑफ़ ऑनर भी दिया गया।

पीएम नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय विदेश दौरे पर हैं। 2 मई से 4 मई के बीच प्रधानमंत्री मोदी जर्मनी, फ्रांस और डेनमार्क जाएंगे। तीन देशों की यात्रा के पहले चरण में आज पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे। जर्मनी में पीएम मोदी ने भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात की। भारतीय मूल के लोग पीएम से बात कर उत्साहित नजर आए। जिसके बाद पीएम मोदी जर्मन चांसलर ओलाफ स्कॉल्ज से मुलाकात की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story