×

Jammu Kashmir पहुंचे Amit Shah, CRPF के 83वीं स्थापना दिवस में होंगे शामिल

Amit Shah In Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय रिजर्व फोर्स (Central Reserve Police Force) के 83वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे। जवानों और उनके परिवारों के बीच दोपहर में रंगों का त्योहार होली मनाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 19 March 2022 3:18 AM GMT (Updated on: 19 March 2022 3:42 AM GMT)
Amit Shah
X

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह: Photo - Social Media

Amit Shah Visit Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) आज जम्मू कश्मीर के दौरे पर हैं। अमित शाह आज (CRPF's 83rd Raising Day parade) सीआरपीएफ की स्थापना दिवस की 83वीं परेड में शामिल होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री आज (Amit Shah in Jammu today) जम्मू में रहेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय रिजर्व फोर्स (Central Reserve Police Force) के 83वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल होंगे। अमित शाह ने जवानों और उनके परिवारों के बीच दोपहर में रंगों का त्योहार होली मनाएंगे। इस दौरान अमित शाह की लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा और अन्य अधिकारियोंके साथ बैठक भी होगी। इसके अलाव वह अन्य आधिकारिक कार्यक्रमों में भी व्यस्त रहेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात करेंगे।

अमित शाह मौलाना आजाद स्टेडियम (Maulana Azad (MA) Stadium) जम्मू में आज सुबह नौ बजे सीआरपीएफ के 83वें वार्षिक स्थापना दिवस परेड में शामिल होंगे। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब सीआरपीएफ की स्थापना दिवस परेड दिल्ली के बाहर हो रही है। इस दौरान अमित शाह पुलिस, अर्ध्दसैनिक बलों और खुफिया एजेंसियों के प्रमुखों के साथ बैठक कर कश्मीर में हो रही टार्गेट किलिंग की स्थितियों को लेकर कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा भी करेंगे।

इन मुद्दों पर होगी बात

अमित शाह की बैठकों में राज्य में विधानसभा चुनाव कराया जाना और अमरनाथ यात्रा सुनिश्चित किया जाना मुख्य मुद्दा रहेगा। अमित शाह के कथुआ जिले में महानपुर एरिया जाने की भी संभावना है जहां उच्च सुरक्षा वाली जेल का निर्माण किया जा रहा है। शनिवार की शाम अमित शाह दिल्ली वापस लौट जाएंगे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story