×

खुश हुईं IAS टीना डाबी: अब और करीब आए मंगेतर प्रदीप गवांडे, जल्द करेंगी शादी

IAS Pradeep Gawande Transfer: IAS टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे का ट्रांसफर हो गया है। राजस्थान सरकार ने तमाम अधिकारियों के तबादले किए हैं, जिनमें इनके नाम भी शामिल हैं।

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Shreya
Published on: 14 April 2022 12:47 PM GMT
IAS टीना डाबी के करीब आए मंगेतर प्रदीप गवांडे, यहां हुआ ट्रांसफर
X

टीना डाबी-प्रदीप गवांडे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

IAS Pradeep Gawande Transfer: देश की सबसे चर्चित आईएएस जोड़ी टीना डाबी और प्रदीप गवांडे (IAS Tina Dabi Pradeep Gawande) लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। उनकी गतिविधि से जुड़ी हर खबर मीडिया में काफी स्थान पाती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। आगामी दिनों में परिणय सूत्र में बंधन जा रही यह जोड़ी एकबार फिर सुर्खियों में है।

IAS टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे का ट्रांसफर (IAS Pradeep Gawande Transfer News) हो गया है। दरअसल, राजस्थान सरकार (Rajasthan Government) ने राज्य में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए तमाम अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें IAS टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे का भी नाम शामिल है।

यहां हुआ ट्रांसफर

राजस्थान सरकार के नए आदेश के मुताबिक, आईएएस प्रदीप गवांडे का ट्रांसफर युक्त शासन सचिव, उच्च शिक्षा विभाग (जयपुर) हो गया है। इस तरह वे अब राजधानी जयपुर स्थित सचिवालय पहुंच गए हैं। प्रदीप इससे पहले पुरात्तव एवं संग्रालय विभाग (जयपुर) में कार्यरत थे। वहीं आईएएस अधिकारी टीना डाबी फिलहाल राजस्थान सरकार के वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं। इस तरह दोनों जोड़ी अब सचिवालय में काम करतीं नजर आएंगी। बता दें कि IAS टीना डाबी और उनके मंगतेर प्रदीप गवांडे दोनों राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।

कौन हैं प्रदीप गंवाडे?

2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। प्रदीप सिविल सेवा में आने से पहले एमबीबीएस डॉक्टर के तौर पर कार्यरत थे। आईएएस प्रदीप गवांडे राजस्थान के चुरू जिले के डीएम रह चुके हैं। वो 22 अप्रैल को यूपीएसएसी टॉपर रहीं टीना डाबी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उम्र में टीना से 13 साल बड़े प्रदीप की ये पहली शादी है जबकि टीना डाबी की ये दूसरी शादी है। टीना की पहली शादी उनके ही बैच के दूसरे टॉपर आमिर अतहर खान से हुई थी, जो कश्मीर के रहने वाले हैं। हालांकि दोनों ये रिश्ता अधिक दिनों तक नहीं निभा सके और आपसी सहमति से तालाक ले लिया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story