×

15 अगस्त को पीएम मोदी होंगे निशाना! खुफिया एजेंसियों का अलर्ट, ट्रैक्टर मार्च दोहराएगा इतिहास?

Independence day: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलगाववादियों लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ध्वजारोहण करने से रोकने की साजिश रच रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Aug 2021 5:15 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2021 5:17 AM GMT)
मोदी के मंत्रियों का महामंथन, पीएम ने दिए तैयारी करके आने के निर्देश, 10 अगस्त से लगेगी क्लास!
X

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो साभार- ट्विटर) 

Independence day: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अलगाववादियों लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के ध्वजारोहण करने से रोकने की साजिश रच रहे हैं। जिसके बाद इसकी सूचना मिलते हुए सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। मिली जानकारी के मुताबित खालिस्तानी नेता गुरपतवंत सिंह पन्नू ने किसानों और उनके समर्थकों से अपील की है कि ट्रैक्टर से दिल्ली की सड़कें जाम कर दें। ताकि पीएम मोदी स्वतंत्रता दिवस के दिन ध्वजारोहण न कर पाए।

मिली जानकारी के मुताबित खुफिया एजेंसियों ने दावा किया है कि पन्नू पंजाब कश्मीर असम और महाराष्ट्र के किसानों को तिरंगा न फहराने को कहा है।

26 जनवरी को किसानों के हिसंक वर्ग ने मचा था तूफान

आपको बता दें कि इसकी साल 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों के एक हिसंक वर्ग ने लाल किले की प्राचीर पर विशेष धर्म का ध्वज फहरा दिया था। और इसके साथ ही हिंसक वर्ग ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के क्षेत्रों में हिंसा की घटना को भी अंजाम दिया था।

26 जनवरी के दिन किसानों की लाल किला पर हुई हिंसा (फोटो:सोशल मीडिया)


स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस कमिश्नर ने की बैठक

वहीं दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को देखते हुए बैठक की राकेश अस्थाना ने बैठक के बाद कहा कि देश में बीते 26 जनवरी जैसी घटना फिर से नहीं होनी चाहिए। 15 अगस्त शांतिपूर्ण तरीके से होना चाहिए। कार्यक्रम के दौरान किसी तरह की बाधा नहीं होनी चाहिए। स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न होने चाहिए।

राकेश अस्थाना ने बीते दिनों दिल्ली पुलिस के शीर्ष अधिकारियों के साथ विशेष सुरक्षा समीक्षा बैठक की है। इस बैठक में स्पेशल सेल के 3 डीएसपी, स्पेशल सेल के सीपी, सभी जिला के संयुक्त सीपी और सभी डीसीपी मौजूद रहे।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने 15 अगस्त के मौके पर आतंकवादी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है। जिसके बाद पुलिस को गहनता से जांच करने के निर्देश दिए दिए हैं।

सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

सुरक्षा एजेंसियोो ने दिल्ली में 15 अगस्त के पहले और मानसून सत्र के बीच की अवधि को लेकर बड़ा जारी किया। इस अलर्ट के मुताबित ड्रोन जेहाद कर दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को अंजाम दिया जा सकता है। और दिल्ली को दहलाने की साजिश रची जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार 15 अगस्त से पहले पाकिस्तान समर्थित आतंकी और अराजक तत्व दिल्ली में आतंक मचा सकते हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story